उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क हादसे में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष की मौत, पत्नी समेत दो बच्चे गंभीर घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 13, 2024, 11:36 AM IST

Haridwar Road Accident हरिद्वार बहादराबाद में सड़क हादसे में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष जिलाध्यक्ष संजय कुमार की मौत हो गई. हादसे में उनकी पत्नी समेत दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार:बहादराबाद से धनोरी की ओर जा रहे ट्रक एवं धनोरी की ओर से आ रही भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी समेत तीन लोग घायल हुए हैं. सूचना पर पहुंची हरिद्वार की बहादराबाद पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल और बहादराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि हादसे में घायल तीनों लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया.

गौर हो कि एक ट्रक और एक कार की आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए.हादसे में कार सवार भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में पत्नी और दो बच्चे घायल हुए हैं. बहादराबाद बाजार चौकी प्रभारी प्रदीप राठौर ने बताया कि हादसे में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष संजय कुमार 45 वर्ष की मौत हुई है, पत्नी सुमन देवी और बेटा अभिजीत सिंह 12 वर्ष जिला अस्पताल में भर्ती हैं. सुमन देवी की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही हैं.

बेटी तनुश्री 15 वर्ष का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि फिलहाल एक्सीडेंट किस कारण से हुआ है यह कहना अभी मुश्किल है क्योंकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है और घायल व्यक्तियों में से भी कोई घटना की जानकारी सही से देने में सक्षम नहीं हैं. इसलिए पुलिस द्वारा ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है, जिसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details