छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी ने कसी कमर, विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी कार्यालय का शुभारंभ

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 29, 2024, 8:02 PM IST

Updated : Mar 1, 2024, 12:15 PM IST

BJP Opened Election Office दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी ने सभी विधानसभाओं में पार्टी कार्यालय का शुभारंभ किया.जिसमें लोकसभा चुनाव से संबंधित रणनीति बनाई जाएगी. इस दौरान सांसद विजय बघेल ने कांग्रेस पर हमला बोला.Durg Lok Sabha constituency

BJP Opened Election Office
दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी ने कसी कमर

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी ने कसी कमर

दुर्ग :बीजेपी ने दुर्ग जिले में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. लोकसभा चुनाव में अब कुछ महीने बचे हैं. ऐसे में बीजेपी ने चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए दुर्ग जिले के छह विधानसभा में लोकसभा कार्यालय खोला है. इसी कड़ी में दुर्ग लोकसभा प्रभारी चंदूलाल साहू और सांसद विजय बघेल ने दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के कृष्णा टॉकीज रोड में कार्यालय का उद्घाटन किया.इस दौरान दुर्ग ग्रामीण के विधायक ललित चंद्राकर, जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा, पूर्व विधायक रामशिला साहू,पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में 20 से 25 लोग बीजेपी में शामिल हुए.

बीजेपी कार्यालय शुभारंभ के मौके पर पार्टी में प्रवेश

छह विधानसभा क्षेत्रों में खुले कार्यालय :इस दौरान दुर्ग लोकसभा प्रभारी चंदूलाल साहू ने कहा कि दुर्ग लोकसभा के छह विधानसभा क्षेत्र में कार्यालय का उद्घाटन किया गया है. कार्यकर्ताओं को कमर कसने को कहा गया है. इसके अलावा कार्यकर्ता केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जन तक पहुंचने की भी जानकारी लेंगे. इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ता आने वाले समय में घर-घर में जनसंपर्क अभियान चलाने के साथ ही बूथ स्तर पर चुनावी तैयारी शुरु करेंगे.

चंदूलाल साहू ने कार्यालय का काटा फीता

''आगामी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए नई रणनीति तैयार करने के साथ-साथ पदाधिकारी समय समय पर कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे.जिस तरह से विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बहुमत लाकर जीत हासिल की.उसी तरह 11 लोकसभा सीटों पर भी जीत मिलेगी.'' चंदूलाल साहू,दुर्ग लोकसभा प्रभारी

सांसद ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश :वहीं दुर्ग लोकसभा सांसद विजय बघेल ने कांग्रेस पर निशाना साधा. विजय बघेल ने कहा कि कांग्रेस को देश से मुक्त करना है. इसे लेकर हर कोई बीजेपी से जुड़ना चाह रहा है. इसलिए आज 20 से 25 लोग बीजेपी ज्वाइन किए हैं. इससे पहले भी राज्यसभा में भी आपने देखा होगा, लोग कांग्रेस से तंग आ चुके हैं. कांग्रेस विदेशी ताकत से भारत को तोड़ना चाह रही है, उससे हमें बचाना है. इसीलिए कांग्रेस को खत्म करना आवश्यक है.आपको बता दें कि दुर्ग लोकसभा सीट पर चुनाव में कांग्रेस का सफाया करने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया जा रहा है.

भिलाई में भीड़ देखकर एसबीआई अफसरों ने बैंक में जड़ा ताला,महतारी वंदन योजना के केवाईसी के लिए आईं थी महिलाएं
एमसीबी में महतारी वंदन योजना के फॉर्म भरने में लापरवाही, दोबारा भरना पड़ सकता है फॉर्म
Last Updated : Mar 1, 2024, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details