उत्तराखंड

uttarakhand

प्रमोद नैनवाल ने नैनीताल और हरिद्वार के कांग्रेस प्रत्याशियों को बताया 'अनबने बच्चे', कहा- उन्होंने पहले ही मान ली हार - Lok sabha election 2024

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 26, 2024, 9:53 AM IST

Updated : Mar 26, 2024, 2:27 PM IST

Congress candidates from Haridwar and Nainital seats रानीखेत से बीजेपी विधायक प्रमोद नैनवाल ने कहा है कि नैनीताल और हरिद्वार सीटों पर अनबने बच्चों को कांग्रेस ने मैदान में उतारा है. देश के साथ ही प्रदेश में भी भाजपा भारी मतों से जीतने वाली है. नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट पर बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट का मुकाबला कांग्रेस के प्रकाश जोशी से है.

LOK SABHA ELECTION 2024
प्रमोद नैनवाल बयान

प्रमोद नैनवाल का कांग्रेस पर तंज

रामनगर: कांग्रेस ने काफी देर से 2 दिन पूर्व नैनीताल और हरिद्वार सीट पर अपने उम्मीद्वारों की घोषणा की थी. उत्तराखंड के नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं हरिद्वार से हरीश रावत के पुत्र विरेंद्र रावत को प्रत्याशी बनाया है.

रानीखेत से बीजेपी विधायक प्रमोद नैनवाल होली पर रामनगर आए थे. उन्होंने कहा कि अनबने बच्चों को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है. उन्होंने कहा कि इस समय पूरे देश में भाजपा का माहौल है. देश में जहां मोदी जी की गारंटी चल रही है, वहीं उत्तराखंड प्रदेश में धाकड़ धामी के धाकड़ विकास कार्यों की धमक पूरे प्रदेश में चल रही है. विधायक ने कहा कि बंम्पर लीड से हम नैनीताल, पौड़ी सभी पांचों सीटें जीतने वाले हैं.

प्रमोद नैनवाल ने कहा कि नैनीताल व हरिद्वार सीट पर अनबने बच्चों को मैदान में उतारा है. क्योंकि उनके उम्मीदवारों को पता है कि उनकी बहुत बड़ी हार होने वाली है. इसी से बचने के लिए इनके सभी बड़े नेता चुनाव लड़ने से मना कर रहे हैं. जबरदस्ती इन्होंने नाम घोषित कर दिए हैं. प्रमोद नैनवाल ने कहा कि कांग्रेस को एक बड़ी हार के लिए अपने आप को तैयार कर लेना चाहिए.

वहीं, प्रकाश जोशी ने कहा कि कांग्रेस के पास एक से एक बढ़कर प्रत्याशी होने के चलते प्रत्याशी चयन में देरी हुई है. वो पिछले 35 सालों से कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते आ रहे हैं. जिसके चलते पार्टी ने उनके ऊपर भरोसा जताया है. साथ ही राहुल गांधी के करीबी की बात को सिरे से खारिज किया. उन्होंने दावा किया है कि भारी मतों से जीत कर अजय भट्ट का विजय रथ रोकेंगे.
ये भी पढ़ें: हरिद्वार सीट पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला, हरीश रावत के बेटे को मिला टिकट, नैनीताल से ये हैं चेहरा - Congress Lok Sabha Candidates

Last Updated :Mar 26, 2024, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details