छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में नहीं थम रहा महिलाओं का गुस्सा, कैंडल मार्च निकालकर कहा- "मासूम को न्याय दो" - Bilaspur Women Candle March

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 23, 2024, 9:04 AM IST

Updated : Mar 23, 2024, 9:10 AM IST

Bilaspur Women Candle March Against Rape बिलासपुर की सैकड़ों महिलाएं शुक्रवार को अपना सारा काम छोड़कर बन्नाक चौक पहुंची और कैंडल जलाकर तीन साल की बच्ची को श्रद्धांजलि दी. महिलाओं ने आरोपी नाबालिग पर की जाने वाली कार्रवाई को नाकाफी बताया और उसे कड़ी सजा देने की मांग की.

BILASPUR WOMEN CANDLE MARCH
बिलासपुर में महिलाओं का कैंडल मार्च

बिलासपुर में महिलाओं का कैंडल मार्च

बिलासपुर: बच्चियों के साथ ही रही दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर बिलासपुर की महिलाएं काफी आक्रोशित है. दुष्कर्म के आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर महिलाओं ने कैंडल मार्च निकाला और आरोपी को सजा देने की मांग की.

दुष्कर्म के खिलाफ महिलाओं का कैंडल मार्च:शुक्रवार को सैकड़ों महिलाएं हाथों में कैंडिल लेकर सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के अलग अलग चौक चौराहों पर रैली निकाली. इस दौरान महिलाओं ने आरोपियों को सजा दो के नारे लगाए. महिलाओं के साथ काफी संख्या में पुरुष भी कैंडिल रैली में नजर आए. बन्नाक चौक पहुंचकर महिलाओं ने 3 साल की मासूम बच्ची को कैंडिल जलाकर श्रद्धांजलि दी.

बच्ची को न्याय देने की मांग

तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया जो बहुत दुख की बात है. उस बच्ची को न्याय की मांग को लेकर हमने कैंडिल मार्च निकाला है. नाबालिग को सजा होनी चाहिए. -स्थानीय महिला

हमें न्याय चाहिए, बच्ची को न्याय चाहिए यही हमारी मांग है. -स्थानीय महिला

नाबालिग ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म: बीते दिनों बिलासपुर के सिरगिट्टी में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद मौत की घटना सामने आई. बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करने वाला आरोपी नाबालिग है. बच्ची के पोस्टमॉर्टम में भी दुष्कर्म कर हत्या की बात सामने आई. जिसके बाद सिरगिट्टी वासियों में काफी आक्रोश नजर आ रहा है. नाबालिग आरोपी पर कार्रवाई और उसके घर पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर लोगों ने नेहरू चौक और बन्नाक चौक का घेराव कर दिया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए नाबालिग को हिरासत में लिया. आरोपी के जुर्म कबूल करने के बाद उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है. लेकिन क्षेत्र के लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है.

बिलासपुर में बच्ची से दुष्कर्म को लेकर बवाल जारी, विरोध में बाजार बंद, बन्ना चौक में जुटे लोग
बिलासपुर में तीन साल की बच्ची के मर्डर में खौफनाक खुलासा, दुष्कर्म के बाद आरोपी ने की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई पुष्टि
बिलासपुर में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मोहल्ले के नाबालिग लड़कों ने दिया चॉकलेट का लालच
Last Updated : Mar 23, 2024, 9:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details