उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में सांड से टकराया बाइक सवार राजमिस्त्री, सींग पेट में घुसने से मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 31, 2024, 11:58 AM IST

Raj Mistri collides with bull, Mason dies in Haldwani हल्द्वानी में एक हादसा हो गया. यहां एक बाइक सवार राजमिस्त्री सांड से टकरा गया. जिसके कारण वह उछल कर सांड की ओर गिरा. इस घटना में राजमिस्त्री के पेट में सांड का सींग घुस गया है. जिससे उसकी मौत हो गई.

Etv Bharat
हल्द्वानी में सांड से टकराया बाइक सवार राजमिस्त्री

हल्द्वानी: कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड पर दोस्त के साथ काम खत्म कर घर लौट रहा राज मिस्त्री हादसे का शिकार हो गया. बाइक सवार राजमिस्त्री की बाइक अंधेरे में एक सांड से टकरा गई. जिसके बाद सांड की सींग राज मिस्त्री के पेट में घुस गई. आनन-फानन में घायल राजमिस्त्री को एसटीएच ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि नगला उदयी भमौरा बरेली उत्तर प्रदेश निवासी मोतीराम (27 वर्ष) पुत्र सेवा राम पेशे से राज मिस्त्री था. वह बेरीपड़ाव हल्द्वानी में पत्नी, तीन साल के बेटे और आठ माह की बेटी के साथ किराये के मकान में रहता था. बताया जाता है कि मोती राम लालडांठ में स्थित एक भवन के निर्माण लगा था. काम खत्म करने के बाद वह साथी श्रमिकों के साथ बाइक से वापस घर लौट रहा था. रामपुर रोड पंचायत घर में अंधेरा था. जहां अचानक उसकी बाइक सांड से टकरा गई. टक्कर से मोतीराम, सांड की ओर उछला. जिसके बाद सांड का सींग मोतीराम के पेट में घुस गया. इस घटना में मोतीराम का दूसरा साथी बाल-बाल बच गया.

पढे़ं-उत्तराखंड में ह्यूमन क्राइम घटा, साइबर अपराध बढ़ा, राजस्थान बना हॉटस्पॉट, आंकड़ों से समझें

सांड का सींग घुसने से मोतीराम बुरी तरह लहूलुहान हो गया. आनन-फानन में उसे उपचार के लिए सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं, घटना के बाद राजमिस्त्री के घर में कोहराम मचा हुआ है.

पढे़ं-थाईलैंड दुबई से चल रहे इंटरनेशनल साइबर ठगी नेटवर्क का भंडाफोड़, 10 करोड़ के फ्रॉड का आरोपी अरेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details