छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई में नाबालिग से दुष्कर्म का फरार आरोपी गिरफ्तार - Bhilai Rape Case

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 29, 2024, 1:57 PM IST

भिलाई के जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र में होलिका दहन के दिन नाबालिग से दुष्कर्म केस में पुलिस को सफलता मिली है. दुर्ग पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले फरार आरोपी को घटना के 3 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है.

BHILAI RAPE CASE
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग भिलाई : भिलाई के जेवरा सिरसा चौकी पुलिस को होलिका दहन के दिन एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की शिकायत मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की. होलिका दहन के दिन से ही आरोपी फरार था. लेकिन गुरुवार को भिलाई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म:जेवरा सिरसा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, "जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की (17) होलिका दहन के दिन घर के पास ही रहने वाली नानी के घर पैदल जा रही थी. रास्ते में आरोपी ने उसे रोक लिया और जबरदस्ती अपने घर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद जब नाबालिग आरोपी की गिरफ्त से छुटी तो वह अपनी नानी के घर पहुंची. पीड़ित बच्ची ने पूरी बात परिजनों को बताई.

नाबालिग ने थाना पहुंचकर दर्ज कराया रिपोर्ट: नाबालिग ने परिजनों के साथ पुलिस थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद से ही जेवरा सिरसा पुलिस आरोपी को तलाश रही थी. घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार था. जिसे पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है.

"घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार को रायपुर और दुर्ग में पुलिस तलाश कर रही थी. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि वह अपने घर आया हुआ है. पुलिस ने फौरन घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा है. आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है." - खगेन्द्र पठारे, प्रभारी, जेवरा सिरसा चौकी

आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जेल: जेवरा सिरसा चौकी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4, 6 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

बिलासपुर में नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार - Bilaspur Rape Case
काम के सिलसिले में मिलने बुलाकर होटल में किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार - police Arrested Accused of Rape
मनेंद्रगढ़ में कथित भाजपा नेता पर महिला से दुष्कर्म का आरोप, तलाश में जुटी पुलिस - BJP leader raped woman

ABOUT THE AUTHOR

...view details