छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई में घर पर हो रही थी शादी की तैयारी, पटरी के पास मिली लाश

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 15, 2024, 1:20 PM IST

Bhilai BSP Worker Body Found भिलाई में बीएसपी में काम करने वाले एक वर्कर का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला. खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है.

Bhilai BSP worker body found
बीएसपी वर्कर का शव मिला

भिलाई: भिलाई नगर स्टेशन से महज 50 मीटर की दूरी पर एक बीएसपी कर्मी का शव मिला. वहां से गुजर रहे लोगों ने शव देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस और जीआरपी मौके पर पहुंची. मृतक की गाड़ी पटरी से कुछ दूरी पर पुलिस ने बरामद किया है. गाड़ी की डिक्की में पर्स और बैंक खाते का ब्लैंक चेक मिला है. शराब की बोतल और कुछ बीएसपी के दस्तावेज व शादी कार्ड भी डिक्की में रखे हुए मिले.

जीआरपी पुलिस कर रही जांच: दुर्ग जीआरपी चौकी प्रभारी भोला मिश्रा ने बताया कि "बीएसपी कर्मी की पहचान अरविंद प्रसाद के रूप में हुई है. जिनकी उम्र 53 साल है. बीएसपी के बोरिया क्वॉर्टर में रहने की जानकारी मिली है. शव मिलने की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के घरवालों को इसकी जानकारी फोन कर दी गई. सूचना के बाद मृतक का बेटा आकाश मौके पर पहुंचा और शव की शिनाख्त की. शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

घर में शादी से पहले मातम:बताया जा रहा है कि मृतक के बड़े भाई के घर पर फरवरी माह में शादी होने वाली है. इधर अरविंद के आत्मघाती कदम उठा लेने से घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई है. घर में परिवारों वाले सदमे में आ गए है.

कोरबा पुलिस लाइन में आरक्षक ने की खुदकुशी
रायपुर में आरक्षक ने की खुदकुशी, सर्विस राइफल से मारी गोली, मंत्री दयाल दास बघेल के घर में था तैनात
अंबिकापुर छात्रा सुसाइड केस में महिला टीचर अरेस्ट, स्कूल प्रबंधन और प्रिंसिपल को नोटिस जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details