छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर में नाबालिग को अगवा कर किया रेप, आरोपी यूपी के प्रयागराज से गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 23, 2024, 8:43 PM IST

Balrampur minor girl kidnapped and raped बलरामपुर में क्राइम की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. यहां नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप किया गया. पुलिस ने आरोपी को यूपी के प्रयागराज से गिरफ्तार किया है. पांच महीने बाद पुलिस इस दरिंदे को अरेस्ट करने में सफल हुई है. Prayagraj

Etv Bharat
Etv Bharat

बलरामपुर: बलरामपुर में नाबालिग लड़की से रेप हुआ है. पीड़िता को आरोपी ने किडनैप किया फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी पीड़िता को अपने साथ यूपी के प्रयागराज ले गया जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित लड़की बलरामपुर के सनावल थाना क्षेत्र की रहने वाली है. पांच महीने से पीड़िता आरोपी के कब्जे में थी.

पांच महीने बाद दरिंदा हुआ गिरफ्तार: सितंबर 2023 में लड़की अचानक अपने घर से गायब हो गई. फिर लड़की के पिता ने सनावल थाने में केस दर्ज कराया. उसके बाद से लगातार पुलिस इस केस में काम कर रही थी. इस बीच मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी का पता चला कि वह यूपी के प्रयागराज में छिपा हुआ है. इस सूचना पर बलरामपुर पुलिस ने एक टीम बनाई और उसे यूपी के प्रयागराज रवाना किया.

आरोपी यूपी के प्रयागराज से गिरफ्तार: आरोपी को यूपी के प्रयागराज से गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही पीड़िता को भी आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया गया है. बलरामपुर. पुलिस अब पीड़िता का बयान दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

"आरोपी को यूपी के प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया है": भापेंद्र साहू, थाना प्रभारी सनावल

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज: पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. आईपीसी की धारा 366, 376(2) के तहत भी केस दर्ज कर लिया गया है.

बलरामपुर: 13 दिन तक छात्रा से रेप करने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार, 6 नाबालिग

बलरामपुर में भीख मांगने वाली महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार

दुष्कर्म पीड़िता से टीएस सिंहदेव ने की मुलाकात, सरकार से हर मदद का दिया आश्वासन

ABOUT THE AUTHOR

...view details