छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर में फूड प्वाइजनिंग के शिकार मरीजों से मिले अंबिकापुर महापौर, कांग्रेस को मिला सियासी मुद्दा - food poisoning in Balrampur

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 29, 2024, 2:21 PM IST

Updated : Apr 2, 2024, 3:45 PM IST

कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम के गृह ग्राम सनवाल में फूड प्वाइजनिंग से कई लोग बीमार हो गए थे. होली मिलन के दौरान सभी ने भोजन किया था. बीमार मरीजों से मिलने के लिए अंबिकापुर महापौर डॉ अजय तिर्की पहुंचे. फूड प्वाइजनिंग का मामला अब सियासी तूल पकड़ता जा रहा है.

food poisoning in Balrampur
बलरामपुर में फूड प्वाइजनिंग

बलरामपुर में फूड प्वाइजनिंग

बलरामपुर: कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम के गृह गांव सनावल में होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ. होली मिलन कार्यक्रम के दौरान खाना खाने के बाद कई लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए. मरीजों को अस्पताल में जिसके बाद बाद भर्ती कराया गया. भर्ती मरीजों का हालचाल लेने खुद महापौर अजय तिर्कि पहुंचे. तिर्की ने मरीजों के चल रहे इलाज की जानकारी डॉक्टरों से ली. होली मिलन के बाद फूड प्वाइजनिंग का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है.

फूड प्वाइजनिंग के मामले ने पकड़ा तूल:होली मिलन का आयोजन कैबिनेट मंत्री के गांव में हुआ था. आयोजन के दौरान 200 से ज्यादा लोगों को फूड प्वाइजनिंग हो गई. सभी लोगों को उल्टी दस्त और बुखार की शिकायत रही. बीमार लोगों को उनके परिजनों ने आनन फानन में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. अबतक आधे से ज्यादा मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी भी मिल गई है. प्रभावित इलाकों से लेकिन अभी भी मरीजों का ओपीडी में आकर इलाज कराना जारी है.

अंबिकापुर महापौर का इशारों में इशारों में निशाना:मरीजों का हालचाल लेने पहुंचे अजय तिर्की ने होली मिलन के आयोजन पर सवाल खड़े किए हैं. '' मुझे खबर मिली थी काफी ज्यादा लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए हैं. मैं डॉक्टरों और मेडिकल ऑफिसर टीम के संपर्क में था. ओपीडी में भी बड़ी संख्या में मरीज आ रहे हैं. सभी को इलाज मिले ये जरूरी है. लोगों का कहना था कि जो पेय पदार्थ बना था उसके पीने के बाद ही सभी की तबीयत बिगड़ी.''

लोकसभा चुनाव से पहले आयोजन पर सवाल: लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लगी है. आचार संहिता में बड़े पैमाने पर होली मिलन का आयोजन किया गया. विपक्ष को जरूर एक मुद्दा मिल गया है. आने वाले वक्त में संभव है विपक्ष इस मुद्दे को सियासी रुप से भुनाने की कोशिश करे.

बलरामपुर में होली पर भांग पीना पड़ा महंगा, 140 ग्रामीण हुए फूड प्वाइजनिंग के शिकार - Balrampur villagers food poisoning
Narayanpur: नारायणपुर के 27 लोग कोंडागांव में फूड प्वाइजनिंग के शिकार
दंतेवाड़ा में मुर्गा-अंडा खाने के बाद मजदूरों ने पी सल्‍फी, बिगड़ी तबीयत, एक की मौत
food poisoning in Kawardha: कवर्धा में फूड प्वाइजनिंग के शिकार सभी लोग सुरक्षित
Last Updated :Apr 2, 2024, 3:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details