उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजम से सीतापुर जेल में मिले अखिलेश, कहा- झूठे मुकदमों का बीजेपी ने बनाया ब्रह्मांड रिकॉर्ड, PDA ही NDA को हराएगा - Akhilesh met Azam in jail

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 22, 2024, 5:15 PM IST

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मुलाकात की. जिसके बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि झूठे मुकदमों का बीजेपी ने ब्रह्मांड रिकॉर्ड बनाने जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने चुनावी बॉन्ड मामले पर भी बीजेपी को घेरा.
Etv Bharat
Etv Bharat

जेल में आजम से मिले अखिलेश

सीतापुर:सपा मुखिया अखिलेश यादव आज अचानक पहुंच गए सीतापुर जेल. जहां उन्होंने करीब डेढ़ घंटे तक जेल में बंद आजम खान से मुलाकात की. बाद मीडिया से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि आजम खान के परिवार को परेशान किया जा रहा है. बीजेपी झूठे मुकदमों का वर्ल्ड नहीं बल्कि ब्रह्मांड रिकॉर्ड बनाने जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड ने बीजेपी की बैंड बजा दी है. जिसके बचने के लिए विपक्षी पार्टी के मुख्यमंत्रियों को परेशान किया जा रहा है.

शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सपा के कद्दावर नेता आजम खान से मिलने सीधे सीतापुर जेल परिसर पहुंच गए. अखिलेश के पहुंचते ही अधिकारियों व मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लग गया. अखिलेश यादव सीधे जेल के अंदर चले गए. आजम खान को अभी हाल ही में एक और मामले में सजा सुनाई गई है. जिसके बाद आजम खान से अखिलेश यादव की यह पहली मुलाकात है. हालांकि इससे पहले कई बार वह सीतापुर जेल में आजम खान से मिलने आ चुके हैं.

वहीं रामपुर सीट पर अभी तक किसी भी प्रत्याशी की घोषणा न होना और आजम खान से मुलाकात चुनावी चर्चाओं को बढ़ावा देने लगी है. हालांकि अखिलेश यादव ने बाहर आकर रामपुर सीट को लेकर कुछ भी नहीं कहा. लेकिन इसी दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि जेल तो जेल होती है. आजम खान और उनके परिवार के साथ अन्याय हो रहा है. उन्होंने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि झूठे मुकदमों का भाजपा वर्ल्ड नहीं बल्कि ब्राम्हण में रिकॉर्ड बना रही हैं. उन्होंने कहा कि PDA ही NDA को हराएगा. मुख्यमंत्रियों को जेल भेजने से कुछ नहीं होने वाला.

यह भी पढ़ें : सपा से अपना दल (क) की सियासी दोस्ती खत्म; अखिलेश बोले- लोकसभा चुनाव 2024 में कोई गठबंधन नहीं - Apna Dal K Separated From India

ABOUT THE AUTHOR

...view details