दिल्ली

delhi

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट ने सपना गिल मामले में दिए जांच के आदेश - PRITHVI SHAW

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 4, 2024, 3:55 PM IST

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को छेड़छाड़ मामले में मुंबई की अदालत से झटका दिया है. सपना गिल के साथ छेड़खानी के मामले में अब पुलिस को जांच के आदेश दिए गए हैं. पढ़िए पूरी खबर...

prithvi shaw
पृथ्वी शॉ

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. दिल्ली के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के खिलाफ मुंबई की एक अदालत ने छेड़खानी के मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

आपको बता दें कि साल 2023 में पृथ्वी शॉ पर इंफ्लूएंसर सपना गिल ने मारपीट और छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. पीटीआई की रिपोर्ट की माने तो अब इस मामले में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एससी तायडे ने बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने इस पूरे मामले में पुलिस को जांच करने के आदेश दिए हैं और इस जांच की रिपोर्ट 19 जून तक सौंपने को कहा है.

क्या है पूरा मामला
साल 2023 में पृथ्वी शॉ मुंबई के अंधेरी स्थित एक पब में गए थे. इस दौरान सपना गिल और शॉ की पब में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इसके बाद सपना और उसके दोस्तों के वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें शॉ की गाड़ी पर उन लोगों द्वारा हमला किया गया था. इसके बाद सपना को गिरफ्तार कर लिया गया था. अभी वो जमानत पर बाहर हैं. सपना की माने तो पुलिस ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ उनके कहने पर रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की थी. सपना ने शॉ पर मारपीट और छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. अब इस मामले में मुंबई की अदालत ने जांच के आदेश दिए हैं.

पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2024 में अब तक कुल 2 मैच खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 53 रन निकले हैं. उन्होंने अपने पहले मैच में चेन्नई के खिलाफ 43 रनों की पारी खेली थी. शॉ ने दूसरे मैच में केकेआर के खिलाफ 10 रनों की पारी खेली. अब अगर इस मामले की जांच होती है और पृथ्वी शॉ के खिलाफ कुछ भी रिपोर्ट में आता है तो ये उनके करियर में बड़ी मुसीबत बन सकता है.

ये खबर भी पढ़ें :अंगकृष रघुवंशी ने पहली पारी में ही किया कमाल, तोड़ दिया 16 साल पुराना ये बड़ा रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details