दिल्ली

delhi

गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका, मोहम्मद शमी चोट के चलते आईपीएल से हुए बाहर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 22, 2024, 2:47 PM IST

Updated : Feb 22, 2024, 3:06 PM IST

मोहम्मद शमी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से बाहर हो गए हैं. उनका आईपीएल से बाहर होना गुजरात टाइटंस के लिए चिंता का विषय है. शमी चोट के कारण आईपीएल से बाहर हुए हैं.

Mohammed Shami
मोहम्मद शमी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. अब उनको लेकर एक और बुरी खबर सामने आई है, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया है. दरअसल शमी चोट के चलते आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं. पीटीआई के रिपोर्ट्स के अनुसार शमी पूरे आईपीएल से बाहर हो चुके हैं. वो अपने टखने की सर्जरी कराने के लिए ब्रिटेन जाएंगे.

मोहम्मद शमी का आईपीएल से बाहर होना शुभमन गिल के लिए भी चिंता का विषय है. हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस की कप्तानी छोड़ने के बाद शुभमन गिल को टीम की कमान मिली है. वो अब अपने मुख्य तेज गेंदबाज के बिना आईपीएल 2024 में उतरने वाले हैं. ऐसे में नए नवेले कप्तान शुभमन गिल के लिए शमी के बिना खेलना आसान नहीं होगा.

शमी को अंतिम बार क्रिकेट के मैदान पर आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में देखा गया था. वो विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम बार खेलते हुए नजर आए थे. उन्होंने अपने करियर का बेस्ट प्रदर्शन करते हुए विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच में 7 विकेट हासिल किए थे.

शमी को साउथ अफ्रीका के दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया था लेकिन फिर उन्हें चोट के चलते टीम से रिलीज कर दिया गया था. शमी को हाल ही में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए अर्जुना अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था.

ये खबर भी पढ़ें :WATCH: वामसी कृष्णा ने मचाया तहलका, एक ओवर में ठोके 6 छक्के
Last Updated :Feb 22, 2024, 3:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details