दिल्ली

delhi

WATCH : विजय देवरकोंडा करेंगे रश्मिका मंदाना से लव मैरिज?, एक्टर बोले- मैं भी बाप बनना चाहता हूं - Vijay Deverakonda

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 30, 2024, 1:21 PM IST

Vijay Deverakonda : साउथ स्टार विजय देवरकोंडा अपनी नई फिल्म द फैमिली स्टार के प्रमोशन पर अपनी फैमिली बढ़ाने की बात कर गए. एक्टर ने कहा है कि वह लव मैरिज कर जल्द बाप बनना चाहते हैं.

Vijay Deverakonda
Vijay Deverakonda

हैदराबाद : साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी कथित लव रिलेशनशिप से भी चर्चा में रहते हैं. विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द फैमिली स्टार्स' चर्चा में हैं. इस फिल्म के प्रमोशन में विजय देवरकोंडा जुट चुके हैं. 'द फैमिली स्टार' आगामी 5 अप्रैल को वर्ल्डवाइड रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं, 'द फैमिली स्टार' के प्रमोशन पर एक्टर ने अपनी फैमिली भी बढ़ाने की बात कही है.

विजय देवरकोंडा के फैंस इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि वह साउथ सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं. हालांकि कपल ने अपनी तक अपनी रिलेशनशिप फ्रंट फुट पर आकर नहीं बोला है, लेकिन इस स्टार कपल के चर्चे लंबे हैं. अब फिल्म द फैमिली स्टार की प्रमोशन पर एक्टर ने अपनी फैमिली बढ़ाने की बात कही है.

एक्टर ने पहले तो इस बात पर मुहर लगाई कि वह लव मैरिज करेंगे. साथ ही कहा कि उनकी फैमिली को भी उनकी पसंद पर हां होना भी जरूरी है. एक्टर ने यह भी कहा है कि वह लव मैरिज जरूर करेंगे लेकिन इस साल नहीं. एक्टर ने कहा कि उन्हें अभी टाइम लग सकता है.

बता दें, विजय और रश्मिका ने फिल्म कॉमरेड और गीता गोविंदम में साथ में काम किया है. इस खूबसूरत जोड़ी की ये दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं और तब से दोनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढे़ं : विजय देवरकोंडा 'अर्जुन रेड्डी' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा संग फिर करेंगे धमाका, नई तस्वीर ने बढ़ाई फैंस की बेचैनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details