दिल्ली

delhi

नशे में धुत विक्की जैन ने दिया अंकिता को धक्का, कपल के पहले म्यूजिक वीडियो 'ला पिला दे शराब' का टीजर रिलीज - vicky jain ankita lokhande

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 4, 2024, 4:31 PM IST

Laa Pila De sharaab Teaser: टेलीविजन स्टार्स और पति-पत्नि अंकिता लोखंडे-विक्की जैन अपना पहला म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं. जिसका टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है.

अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे

मुंबई:अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो 'ला पिला दे शराब' में साथ नजर आएंगे. गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो का टीजर शेयर किया. इससे पता चला कि विक्की म्यूजिक वीडियो में एक नशे में धुत्त पति का रोल प्ले कर रहे हैं. टीजर में उन्हें एक बोतल ले जाते हुए देखा गया और उन्होंने अंकिता को धक्का भी दिया. वीडियो में सौरभ सचदेवा की एक झलक भी शेयर की गई.

टीजर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'प्यार के नशीले आकर्षण के रहस्य को उजागर करें.' ला पिला दे शराब विक्की जैन का अब तक का पहला संगीत वीडियो है. इसे विशाल मिश्रा ने गाया है जबकि मनन भारद्वाज ने इसे कंपोज किया है. इससे पहले अंकिता लोखंडे ने म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर भी शेयर किया था जिसमें वह सिर झुकाए बैठी नजर आ रही थीं. जिसमें वे उदास दिख रही थीं, जबकि उनके पति विक्की ने हाथ में गिलास पकड़ रखा था और उनके चेहरे पर गुस्से के भाव थे. बाद में, उन्होंने एक और पोस्टर साझा किया और बताया कि गाना 5 अप्रैल को रिलीज होगा.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने इस साल की शुरुआत में 'बिग बॉस 17' में भी हिस्सा लिया था जिसमें दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details