दिल्ली

delhi

'आशिकी 3' पर आया शॉकिंग लेटेस्ट अपडेट, कार्तिक आर्यन-तृप्ति डिमरी के फैंस को लगेगा बड़ा झटका

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 6, 2024, 11:32 AM IST

Aashiqui 3 : कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी स्टारर अपकमिंग कथित फिल्म आशिकी 3 पर लेटेस्ट अपडेट आया है, जो कार्तिक और भाभी 2 फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के फैंस को बड़ा सदमा पहुंचा सकता है.

'आशिकी 3'
'आशिकी 3'

हैदराबाद :आशिकी और आशिकी 2 के बाद आशिकी 3 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आशिकी 3 के लिए कार्तिक आर्यन और एनिमल फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की जोड़ी की खूब चर्चा है. अब आशिकी 3 से लेटेस्ट अपडेट आया है. आशिकी 3 पर आए लेटेस्ट अपडेट को जानने के बाद इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस को बड़ा धक्का लग सकता है. दरअसल, आशिकी 3 ठंडे बस्ते में जा चुकी है. फिल्म के मेकर्स टी-सीरीज ने अपने एक ऑफिशियल बयान में आशिकी 3 पर लेटेस्ट अपडेट दिया है.

टी-सीरीज का ऑफिशियल बयान

टी-सीरीज ने अपनी आशिकी फ्रेंचाइजी पर एक अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है, 'हम क्लियर करना चाहते हैं कि हम आशिकी 3 की डेवलेपमेंट और प्रोड्क्शन में शामिल नहीं हैं, अगर जब कभी भी आशिकी 3 शुरू होती है, तो टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स (मुकेश भट्ट) फ्रेंचाइजी में संयुक्त मालिक होने के नाते इसे संयुक्त रूप से ही बनाएंगे, हम इससे जुड़ी किसी भी अफवाहों का स्पष्ट रूप से खंडन करते हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि आशिकी 3 का निर्माण टी-सीरीज द्वारा एक अलग शीर्षक के तहत किया जा रहा है, अनुराग बसु द्वारा निर्देशित हमारी प्रस्तावित फिल्म न तो आशिकी 3 है और न ही आशिकी फ्रेंचाइजी का हिस्सा है, हम अपने फैंस के निरंतर समर्थन और उत्साह की ईमानदारी से सराहना करते हैं,

हमारी हमेशा यही कोशिश की रहेगी कि हम अपने दर्शकों को टॉप लेवल की फिल्मों से एंटरटेन करते रहे, साथ ही हम अपने पार्टनर के साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रहे हैं.

बता दें, कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी को लेकर चर्चा थी कि वो फिल्म आशिकी 3 में दिखेंगे और इसका नाम 'तू है आशिकी' होगा.

ये भी पढ़ें :कानूनी पचड़े में फंसी कार्तिक आर्यन की 'आशिकी 3', मेकर्स को मिला लीगल नोटिस, जानें पूरा मामला


ABOUT THE AUTHOR

...view details