दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा से मिलीं ये साउथ हसीना, 'डॉन 3' में 'देसी गर्ल' के 'रोमा' रोल से हुई थीं चर्चित

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 20, 2024, 11:47 AM IST

Sobhita Dhulipala and Priyanka Chopra : साउथ की खूबसूरत हसीना शोभिता धुलिपाला को प्रियंका चोपड़ा के साथ देखा गया है. बता दें, डॉन 3 में 'रोमा' के रोल के लिए शोभिता धुलिपाला का नाम खूब चर्चा में आया था.

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

मुंबई :प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मायके मुंबई में हैं और बीती 19 मार्च को एक्ट्रेस ने मुंबई में हुए प्राइम वीडियो इवेंट में अपनी लेटेस्ट सीरीज 'वॉम्ब' लॉन्च की. साथ ही स्टेज पर प्रियंका चोपड़ा ने करण जौहर से मुलाकात की और अपनी टीम को फिल्ममेकर से मिलवाया. इस इवेंट में साउथ सिनेमा की खूबसूरत हसीना शोभिता धुलिपाला भी नजर आईं थी. वहीं, इवेंट में शोभिता ने प्रियंका चोपड़ा संग तस्वीर क्लिक कराई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी और इसके बाद रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी स्टारर 'डॉन 3' की चर्चा तेज हो गई है. फैंस इन दोनों हसीनाओं पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एक ही फ्रेम में दिखीं बॉलीवुड और साउथ हसीना

बता दें, शोभिता ने प्राइम इवेंट से प्रियंका संग अपनी एक तस्वीर शेयर कर एक इमोजी शेयर किया है, जिसका मतलब है GOAT यानी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम. इसके साथ एक हार्ट इमोजी भी जोड़ा है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा को ब्लू कोर्डसेट में देखा जा रहा है, जबकि शोभिता ने डेनिम जींस पर ओवरसाइज शर्ट पहनी हुई है. दोनों ही हसीनाएं स्टनिंग दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें 'क्वींस' बता रहे हैं.

क्या है डॉन 3 का मामला?

बता दें, फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह को लेकर 'डॉन 3' का एलान किया था और उस वक्त प्रियंका चोपड़ा के 'रोमा' रोल के लिए शोभिता का नाम खूब चर्चा में था, लेकिन फिल्म में कियारा आडवाणी को यह रोल दिया गया है और अब फिल्म से जाह्नवी कपूर का नाम भी जुड़ता दिख रहा है. क्योंकि कियारा की तरह जाह्नवी को भी डॉन 3 के मेकर्स के ऑफिस में स्पॉट किया गया था.

ये भी पढ़ें : एक ही फ्रेम में कैद हुईं 'ऊ अंटावा' और 'कावला' गर्ल, देखें सामंथा और तमन्ना भाटिया की मस्ती भरी तस्वीरें


ABOUT THE AUTHOR

...view details