दिल्ली

delhi

SHOCKING! सलमान खान ने छोड़ी करण जौहर की 'द बुल', सामने आई ये वजह - Salman Khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 30, 2024, 4:10 PM IST

Updated : Mar 30, 2024, 4:16 PM IST

Salman Khan : सुपरस्टार सलमान खान ने 25 साल बाद करण जौहर की फिल्म के लिए हाथ बढ़ाया था और वह 'द बुल' करने जा रहे थे और अब करण जौहर की फिल्म द बुल को सलमान खान ने इस वजह से छोड़ दिया है.

Salman Khan
सलमान खान

मुंबई :बी-टाउन से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आई है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने करण जौहर के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द बुल' को छोड़ दिया है. सलमान खान के फैंस के लिए यह खबर किसी सदमे से कम नहीं है. लाख कोशिशों के बाद भी शुरू ना हो सकी इस फिल्म से सलमान खान ने आखिरकार किनारा कर लिया है. सलमान खान ने करण जौहर के साथ फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के 25 साल बाद किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया था और अब फैंस का करण और सलमान खान को साथ में काम करते देखने का यह सपना भी चूर-चूर हो गया है.

सलमान खान ने क्यों छोड़ी द बुल?

बता दें, 'द बुल' के निर्देशन की कमान विष्णुवर्धन को मिली हुई है, जिन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर फिल्म 'शेरशाह' बनाई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. वहीं, बात करें फिल्म 'द बुल' की तो यह नवंबर 2023 से इसके फ्लोर पर आने की बात चल रही है. इसके बाद फिल्म की शूटिंग जनवरी, फरवरी के लिए टाल दी गई और अब कहा जा रहा है कि फिल्म मई में फ्लोर पर आएगी. ऐसे में कई डिस्कशन के बाद करण जौहर ने सलमान खान को जुलाई के लिए मनाना चाहा, लेकिन सलमान खान अपने दोस्त साजिद नाडियाडवाला की स्क्रिप्ट पर काम करने जा रहे हैं.

बता दें, सलमान खान 'गजनी' के डायरेक्टर एआर मुर्गदास के साथ अपनी नई फिल्म का हाल ही में एलान कर चुके हैं और अब इस फिल्म की शूटिंग मई 2024 में शुरू होने जा रही है. वहीं, करण और विष्णु 'द बुल' के शूट के लिए अभी तक कोई टाइम डिसाइड नहीं कर पाए हैं. अब रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने करण जौहर को मैसेज पहुंचा दिया है कि वह इस फिल्म से पैर पीछे खींच रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने कहा है कि किस्मत नहीं चाहती है कि हम साथ में काम करें, तो बेहतर यही है कि हम आगे बढ़ें.

Last Updated :Mar 30, 2024, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details