दिल्ली

delhi

WATCH: सिस्टर स्क्वाड संग शिल्पा शेट्टी ने 'नैनो में सपना' पर किया डांस, देखते ही छूटेगी हंसी - Shilpa Shetty

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 4, 2024, 1:45 PM IST

Updated : Apr 4, 2024, 1:56 PM IST

Shilpa Shetty Kundra Latest Video: शिल्पा शेट्टी ने आज, 4 अप्रैल को अपनी सिस्टर स्क्वाड के साथ एक मजेदार रील बनाया है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है. देखें वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: शिल्पा शेट्टी बी-टाउन की एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने फैंस को ना केवल फिल्म के जरिए एंटरटेन करती हैं बल्कि अपनी फनी वीडियो से भी लोगों को गुदगुदाती हैं. अपने फैंस को हंसाने के लिए एक्ट्रेस ने आज (4 अप्रैल) एक नया फनी वीडियो शेयर किया है. इस फन में उनकी बहन-एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और बेस्टी आकांक्षा मल्होत्रा अग्रवाल भी शामिल थी.

गुरुवार को शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है, 'एक हिम्मतवाला तोहफा आपके लिए. हमें ईशा सुरती के जादू में अपना जोश जोड़ने में बहुत मजा आया'. वीडियो में शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और आकांक्षा मल्होत्रा अग्रवाल ने एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करती दिख रही हैं. तीनों ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहना था. वीडियो में जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा है वो है हसीनाओं का टी-शर्ट. उनके टी-शर्ट पर 'स्क्वाड सिस्टर'.

वीडियो में तीनों को 1983 की फिल्म 'हिम्मतवाला' के 'नैनो में सपना' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. क्लिप में, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और आकांक्षा मल्होत्रा अग्रवाल को फैंस को एंटरटेन करते हुए दिख रही हैं.

शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ देखा गया था. इस सीरीज का प्रीमियर इस साल जनवरी में अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ था. तीनों स्टार्स के अलावा, निकितिन धीर, श्वेता तिवारी, शरद केलकर, ईशा तलवार और करणवीर मल्होत्रा जैसे को-स्टार्स भी शामिल थे. सात-एपिसोड की इस पुलिस ड्रामा में तीनों अहम भूमिका में नजर आए थे. सीरीज का सह-निर्देशन रोहित शेट्टी, सुशांत प्रकाश और स्नेहा शेट्टी कोहली ने किया था.

यह भी पढ़ें:

WATCH: रकुल-जैकी की शादी से शिल्पा ने शेयर किया यादगार डांस, बोलीं, '15 साल पहले किया वादा निभाया...' - Shilpa Shetty

Last Updated :Apr 4, 2024, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details