दिल्ली

delhi

WATCH: महादेव बेटिंग ऐप मामले में साहिल खान गिरफ्तार, कोर्ट ने 1 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा - Sahil Khan mahadev betting app case

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 28, 2024, 9:56 PM IST

Sahil Khan Betting App Case: महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक्टर साहिल खान को कोर्ट ने 1 मई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

Sahil Khan
साहिल खान

मुंबई: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किए गए साहिल को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. कोर्ट ने 15,000 करोड़ रुपये के महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी मामले में साहिल को 1 मई तक यानि 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

साहिल खान

स्पेशल टीम कर रही जांच

बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा साहिल खान की अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोप लगाया है कि साहिल खान का द लायन बुक ऐप से संबंध है, जो महादेव बुक बेटिंग नेटवर्क का हिस्सा है. पुलिस ने यह भी दावा किया कि साहिल खान द लायन बुक ऐप में पार्टनर था. पुलिस ने साहिल पर इस ऐप को प्रमोट करने और उनके प्रोग्राम में हिस्सा लेने का भी आरोप लगाया है. इस संबंध में मुंबई पुलिस की स्पेशल जांच टीम जांच कर रही है.

मुझे भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा

इस बारे में बात करते हुए साहिल खान ने कहा, 'मुझे मुंबई पुलिस और देश के कानून पर पूरा भरोसा है.' वहीं साहिल खान के वकील एडवोकेट मुजाहिद अंसारी ने कहा, 'साहिल खान को एक मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. लेकिन हम जांच में सहयोग कर रहे हैं. इस संबंध में तीन बार पूछताछ की जा चुकी है. साहिल खान का पासपोर्ट भी पुलिस के पास जमा हो गया है. 2000 सिम कार्ड जिसके बारे में पुलिस का दावा है. 'ये साहिल खान के नाम पर नहीं हैं, उनका साहिल खान से कोई लेना-देना नहीं है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details