दिल्ली

delhi

रकुल-जैकी का फैंस को मंडे मोटिवेशन, न्यूलीवेड्स की जिम से आई क्यूट तस्वीर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 11, 2024, 12:43 PM IST

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: न्यूली वेड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्यूट तस्वीर शेयर की. जिसमें वे दोनों जिम में हैं, यहां से उन्होंने अनोखे अंदाज में फैंस को मंडे मोटिवेशन भेजा.

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani
रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी

मुंबई:हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फिलहाल अपना हनीमून पीरियड एन्जॉय कर रहे हैं. गोवा में एक शानदार शादी के बाद यह कपल अपनी नई शादी में प्यार और रोमांस को एंजॉय कर रहे हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि न्यूली वेड अपने फैंस को कुछ अलग ट्रीट देने के लिए तैयार हैं. दरअसल हाल ही में कपल ने एक अनोखी मैचिंग हुडी में क्यूट तस्वीर शेयर की जिस पर मिस्टर एंड मिसेज लिखा हुआ है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'इतने सारे उत्सव, इतना सारा खाना, लेकिन इन शॉर्ट प्यार से कैलोरी बर्न करना है.

रकुल और जैकी की इस फोटो पर फैंस कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, 'ओएमजी आपके लुक ने हमारा दिल चुरा लिया'. वहीं एक ने लिखा, 'ब्यूटिफुल कपल'. एक फैन ने कमेंट किया, 'आप दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते हैं'. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में गोवा में शादी की जिसमें उनके खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे. उनकी शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए.

21 फरवरी को गोवा में शादी करने के बाद कपल ने बी-टाउन स्टार्स के लिए कोई पार्टी नहीं रखी थी. बता दें, रकुल प्रीत सिंह अपने पति जैकी भगनानी के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगी. यह फिल्म आगामी ईद (अप्रैल) के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में वे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details