दिल्ली

delhi

मिस वर्ल्ड 2000 पेजेंट से 'देसी गर्ल' ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, प्रियंका ने बयां की तब से अब तक की खूबसूरत जर्नी - Priyanka Chopra

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 13, 2024, 7:25 PM IST

Updated : Apr 13, 2024, 7:32 PM IST

Priyanka Chopra: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी मिस वर्ल्ड की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, 'तब से अब तक'.

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा

मुंबई:प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार हैं, उन्होंने न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी काबिलियत साबित की है. चोपड़ा इस समय फ्रांस में अपनी अगली फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग कर रही हैं. अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट करके सेट से अपनी एक झलक शेयर की है. अब, सिटाडेल एक्ट्रेस ने पुरानी यादों की सैर की है और अपने मिस वर्ल्ड 2000 पेजेंट से एक तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'जहां से सबकुछ शुरू हुआ, अब ऐसा जा रहा है'.

थ्रोबैक तस्वीर शेयर की

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं, एक मिस वर्ल्ड 2000 की और एक हालिया मिरर सेल्फी जो उनके अगले प्रोजेक्ट के सेट से है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'यह कैसे शुरू हुआ.. और अब कैसा चल रहा है. वो 2000 में, मैं सिर्फ 17 साल की थी, उस पल में मैं इसे एक साथ रखने की सख्त कोशिश कर रही थी. साथ में भारी साड़ी का वजन और हाल ही में हासिल किया गया क्राउन मेरे बालों में 2 बॉबी पिनों से बंधा हुआ था, मेरा कॉन्फिडेंस भी धीरे-धीरे कम हो रहा था, लेकिन मैंने इसे अपनी साड़ी की तरह, कुछ सुरक्षा पिनों के साथ बांध रखा था.

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

जैसे ही प्रियंका ने यह तस्वीर शेयर की फैंस ने कमेंट सेक्शन में तरह-तरह के कमेंट्स किए. एक ने कहा, 'क्वीन', वहीं एक ने कहा, 'बॉलीवुड की रियल क्वीन'. एक अन्य ने कमेंट किया, 'वाह, मिस वर्ल्ड.' वहीं एक ने कमेंट किया, 'ऐसा लगता है कि वह उम्र के बारे में भूल गई है'. प्रियंका चोपड़ा ने 2003 में द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई के साथ हिंदी में डेब्यू किया और उसके बाद, उन्होंने मुझसे शादी करोगी, क्रिश, डॉन, फैशन, बाजीराव मस्तानी और कई अन्य जैसी सफल फिल्मों में काम किया. बॉलीवुड में काम करने के दौरान, वह हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए एलए चली गईं और बेवॉच में ड्वेन जॉनसन के साथ अपनी शुरुआत की और इजंट इट रोमांटिक समेत कई हॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में काम किया.

एक्ट्रेस को पिछली बार 'लव अगेन' में देखा गया था. पीसी फिलहाल अपनी आने वाली अमेरिकी एक्शन-कॉमेडी फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट पर काम कर रही हैं. हेड्स ऑफ स्टेट एक आगामी एक्शन कॉमेडी है जिसमें इदरीस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्वैड जैसे अन्य कलाकार भी होंगे. दूसरी ओर एक्ट्रेस ने हाल ही में पिछले महीने द ब्लफ की अनाउंसमेंट की, जिसका निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स करेंगे.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Apr 13, 2024, 7:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details