दिल्ली

delhi

भाई के 'रोका' में पति निक जोनस संग शामिल हुई थीं प्रियंका चोपड़ा, देसी गर्ल ने दिखाई होने वाली भाभी की झलक - Priyanka Chopra

By ANI

Published : Apr 2, 2024, 8:07 PM IST

Updated : Apr 3, 2024, 6:36 AM IST

Priyanka Chopra: भारत दौरा के दौरान प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने एक अंतरंगी समारोह में शामिल हुए थे, जहां देसी गर्ल के छोटे भाई, सिद्धार्थ चोपड़ा और एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय का रोका किया गया.

Priyanka Chopra
(फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा पिछले महीने की शुरुआत में अपनी बेटी मालती के साथ भारत आई थीं. वहीं, उनके पति-हॉलीवुड सिंगर निक जोनस 18 मार्च को मुंबई पहुंचे. इस बीच प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की हाल ही में नीलम उपाध्याय से सगाई हुई है. दोनों ने अपनी खूबसूरत रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं.

इस जोड़े ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने समारोह की तस्वीरें साझा कीं और साथ ही कैप्शन में लिखा, 'बहुत बढ़िया, हमने एक काम किया.' कुछ ही देर बाद बहन प्रियंका ने उन्हें बधाई दी और अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पति निक जोनस के साथ एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की.

कैप्शन में लिखा है, 'उन्होंने यह कर दिखाया. हैप्पी रोका.' 'बर्फी' एक्ट्रेस ने भी अपने रोका पोस्ट को फिर से साझा करते हुए कहा, 'बधाई हो सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय. हमारा सारा प्यार और आशीर्वाद.'

प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी
प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी

प्रियंका और निक हाल ही में भारत में थे. वे मुंबई में एक्ट्रेस की कजिन मन्नारा चोपड़ा के जन्मदिन में शामिल हुए. पार्टी में देसी गर्ल अपने पति और सिंगर निक जोनस के साथ पहुंचीं. दोनों सुपर स्टाइलिश लग रहे थे. प्रियंका को रात में व्हाइट स्कर्ट के साथ मैचिंग ब्रालेट पहने देखा गया. दूसरी ओर, निक ने येलो रंग की पैंट और एक व्हाइट शर्ट पहना था. प्रियंका और निक ने नोएडा में मन्नारा और परिवार के अन्य सदस्यों और दोस्तों के साथ होली भी मनाई.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Apr 3, 2024, 6:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details