दिल्ली

delhi

मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, एक्टर को सीने में दर्द की हुई शिकायत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 10, 2024, 11:28 AM IST

Updated : Feb 10, 2024, 1:32 PM IST

Mithun Chakraborty hospitalised: मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत के बाद आज 10 फरवरी को शनिवार की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती
मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती

कोलकाता :वेटरन एक्टर और बीजेपी लीडर मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. एक्टर को सीने में दर्द की शिकायत के बाद आज 10 फरवरी को शनिवार की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि एक्टर को सुबह सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और जिसके चलते किसी भी तरह की कोताही ना बरतते हुए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर को भारत के सर्वोच्च सम्मान में से एक पद्म भूषण से नवाजा गया था.

हाल ही में एक्टर को मिला पद्म भूषण अवार्ड

इस सम्मान के मिलने के बाद एक्टर ने अपनी खुशी जाहिर की थी. एक्टर ने एक वीडियो में कहा था, मुझे गर्व है, इस अवार्ड को पाकर मैं धन्य हो गया हूं, मैं इस अवार्ड के लिए सभी का धन्यवाद करूंगा, मैंने अपने लिए कभी किसी से कुछ नहीं मांगा, आज मुझे बिना मांग इतना कुछ मिला मुझे खुशी हैं, यह अलग ही फीलिंग्स हैं, यह ग्रेट फीलिंग है.

मिथुन का वर्कफ्रंट

बता दें, मिथुन को पिछली बार अनुपम खेर स्टारर विवादित हिंदी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (2022) में अहम रोल में देखा गया था. इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में कश्मीर में कश्मीरी पंडितों पर हुए एक हादसे के बारे बताया गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. वहीं, साल 2022 में ही मिथुन बंगाली फिल्म प्रजापति और साल 2023 में काबुलीवाला में देखा गया था.

ये भी पढ़ें : पद्म भूषण मिलने पर मिथुन चक्रवर्ती का आया पहला रिएक्शन, जानें क्या बोले दिग्गज स्टार
Last Updated :Feb 10, 2024, 1:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details