दिल्ली

delhi

ओपनिंग डे पर ही 'मैदान' के मेकर्स को तगड़ा झटका, इंटरनेट पर FULL HD में लीक हुई फिल्म - Maidaan leaked

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 11, 2024, 12:26 PM IST

Maidaan leaked: 'मैदान' के ओपनिंग डे पर मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. फिल्म के रिलीज से कुछ घंटे पहले ही फिल्म फुल एचडी में इंटरनेट पर लीक हो गई.

Maidaan leaked
(फोटो- @ Saregama Music यूट्यूब)

मुंबई:अजय देवगन की फिल्म मैदान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. लेकिन रिलीज से पहले मेकर्स को बड़ा झटका लगा. फिल्म के आधिकारिक रिलीज से कुछ घंटे बाद इंटरनेट पर हाई डेफिनिशन (एचडी) में गैरकानूनी रूप से लीक हो गया है.

बोनी कपूर और अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' आज (11 अप्रैल) सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो गई है. सोशल मीडिया पर फिल्म के कई क्लिप भी वायरल हुए है. हालांकि मेकर्स ने तत्पर्यता दिखाते हुए लगभग सभी क्लिप्स को डिलीट करावाया.

आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता, बोनी कपूर और जी स्टूडियो की निर्मित फिल्म 'मैदान' को अली अब्बास जफर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से टकराएगी. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अहम भूमिका में है. जबकि 'मैदान' एक बायोपिक स्पोर्ट ड्रामा है, जो 1952 और 1962 के बीच भारत के अग्रणी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है.

शैतान की बड़ी सफलता के बाद अजय देवगन की नई फिल्म को लेकर फैंस काफी खुश है. यह फिल्म भारत में खेल को नई दिशा देने वाले फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है. उनके नेतृत्व में भारतीय टीम ने 2 बार गोल्ड मेडल हासिल की. फुटबॉल पर उनके गहरे प्रभाव के कारण भारतीय फुटबॉल टीम को 'एशिया का ब्राजील' के नाम से पुकारा जाने लगा, जो खेल के दौरान 4-2-4 के फॉर्मेशन को अपनाने के लिए लोकप्रिय है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details