दिल्ली

delhi

'मैं प्यार के लिए तैयार...लेकिन', कार्तिक आर्यन ने नो फिल्टर नेहा में की मन की बात, क्या सिंगल हैं कार्तिक? - Kartik Aaryan

By IANS

Published : Apr 10, 2024, 7:54 PM IST

Kartik Aaryan In 'No Filter Neha': बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अपने मन की बात रखी. उन्होंने कहा कि वे अब प्यार के लिए तैयार हैं.

Kartik Aaryan
कार्तिक आर्यन

मुंबई:'चंदू चैंपियन' और 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाले बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन शो 'नो फिल्टर नेहा' के फिनाले एपिसोड में नजर आए. शो में पहुंचे एक्टर ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों की भागदौड़ के बाद अब मुझे प्यार करने के लिए समय मिल गया है. मैंने शो की होस्ट नेहा धूपिया से भी अपने लिए किसी को ढूंढने के लिए कहा है.

नो फिल्टर नेहा में किया खुलासा

'नो फिल्टर नेहा सीजन 6' के एक मजेदार सेगमेंट में नेहा ने कार्तिक से पूछा कि क्या वह सिंगल हैं और रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं, इस पर एक्टर ने कहा, 'फिलहाल मैं पूरी तरह से सिंगल हूं. काफी समय हो गया है मैं किसी भी तरह के रिश्ते से दूर हूं. मतलब यह थोड़ा सा घिसा-पिटा जवाब है, लेकिन वास्तव में मैं अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' पर पूरा फोकस कर रहा हूं क्योंकि अभी इसकी जरूरत भी है.

सिंगल हैं कार्तिक!

कार्तिक ने कहा, 'जिस तरीके की चीजें इस फिल्‍म में थी वह मैंने पहले कभी नहीं की थी, मैंने दो साल तक इसकी तैयारी की. समय ही नहीं मिला, मैं हर चीज बहुत नीरस और एक रोबोटिक लाइफ स्टाइल में जी रहा था, लेकिन अब मेरे पास प्यार करने के लिए समय है, मेरे लिए कोई ढूंढो, नेहा.' 'नो फिल्टर नेहा' सीजन 6 जियो टीवी और जियो टीवी प्लस पर स्ट्रीम होता है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details