दिल्ली

delhi

क्या आप तैयार है? इस स्टार फुटबॉलर संग धमाका करेंगे कार्तिक आर्यन, फैंस बोले- कुछ बड़ा होने वाला है - Kartik Aaryan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 28, 2024, 3:53 PM IST

Kartik Aaryan-Harry Kane: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इंग्लिश प्रोफेशनल फुटबॉलर हैरी केन के साथ कोलेब करने जा रहे हैं.
Kartik Aaryan
कार्तिक आर्यन

मुंबई:सिल्वर स्क्रीन पर शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले कार्तिक आर्यन का फुटबॉल खेल के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं है. खेल के प्रति उनका प्यार कम उम्र में ही शुरू हो गया था और वह यूईएफए चैंपियंस लीग के इतिहास में सबसे सफल क्लब रियल मैड्रिड के एक सच्चे फैन हैं. स्पोर्ट्स के लिए उनके प्यार को देखते हुए सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने बॉलीवुड के जेन जेड सुपरस्टार और युवा आइकन कार्तिक आर्यन को फुटबॉल के लिए अपना ब्रांड एंबेसडर चुना है.

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के साथ अपनी पार्टनरशिप के दौरान कार्तिक पूरे साल सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मार्की फुटबॉल टूर्नामेंट और लीग के 900 से ज्यादा मैचों के साथ लाइव फुटबॉल एक्शन का प्रमोशन करते नजर आएंगे. जिसमें यूईएफए यूरो 2024, यूईएफए चैंपियंस लीग, यूईएफए यूरोपा लीग, यूईएफए कॉन्फ्रेंस, यूईएफए नेशंस लीग, बुंडेसलीगा, एमिरेट्स एफए कप, डूरंड कप और रोशन सऊदी लीग शामिल हैं.

अब हाल ही में 'भूल भूलैया 2' स्टार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें वे इंग्लिश प्रोफेशनल फुटबॉलर हैरी केन के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों ने रेड जर्सी पहनी हुई है साथ ही कार्तिक ने हाथ में फुटबॉल ली हुई है. तस्वीर शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, 'म्यूनिख मैं आया'. जिससे साफ पता चलता है कि दोनों जरुर कोई कोलेब करने जा रहे हैं. जो फुटबॉल फैंस के लिए एक बड़ी ट्रीट है.

फिल्मों की बात करें तो कार्तिक मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल-भूलैया 3 में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग अभी प्रोग्रेस में है. इसमें उनके साथ विद्या बालन और तृप्ति डीमरी भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details