दिल्ली

delhi

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' पर आई 'अप्रैल फूल' टाइप अपडेट, जानकर लगेगा करण जौहर के फैंस को बड़ा धक्का - Student Of The Year 3

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 1, 2024, 11:49 AM IST

Updated : Apr 1, 2024, 12:15 PM IST

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' पर जो नया अपडेट आया है, वो शायद करण जौहर के फैंस के गले नहीं उतर पाएगा. जानिए क्या हो गया इस फिल्म के साथ.

Karan Johar
Karan Johar

हैदराबाद : बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 कंफर्म कर दी है, लेकिन बुरी खबर यह है कि यह फिल्म ना होकर सीरीज में बनेगी और इसे करण जौहर डायरेक्ट नहीं करेंगे. साल 2012 में इसका पहला पार्ट और दूसरा पार्ट साल 2019 में आया था और अब फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 का तीसरा पार्ट कब आएगा और इसे कौन डायरेक्ट करेगा आइए जानते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान करण जौहर ने अपने फैंस को चौंकाने वाली खबर दी है. यहां फिल्ममेकर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 पर बात करते हुए बताया है, वह इसे फिल्म नहीं बल्कि सीरीज के रूप में लेकर आ रहे हैं'.

कौन करेगा डायरेक्ट?

वहीं, करण जौहर ने इस बात का भी खुलासा किया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को कौन डायरेक्ट करेगा. बता दें, 'नॉक्टर्नल बर्गर' फेम रीमा माया स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को बतौर सीरीज बनाने जा रही हैं. फिल्ममेकर ने कहा, रीमा माया स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डिजिटल वर्जन का निर्देशन करेंगी, यह उनका तरीका है, मेरा नहीं, क्योंकि अगर मैंने इसमें एंट्री की तो कुछ गड़बड़ हो जाएगी'.

रीमा माया के बारे में जानें

बता दें, रीमा माया एक फिल्ममेकर है. रीमा को शॉर्ट्स फिल्मों के लिए जाना जाता है. उनकी पिछली शॉर्ट फिल्म नॉक्टर्नल बर्गर है, जिसे क्रिटिक्स ने खूब सराहा था. इसका सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में शॉर्ट फिल्म प्रोग्राम सेक्शन में प्रीमियर भी हुआ था. इसके अलावा रीमा ने रेड बुल और बोट जैसे ब्रांड के लिए भी वाडियो क्रिएट किये हैं.

ये भी पढ़ें :

'बाप मत बना मुझे', आखिर करण जौहर ने एक्टर वरुण धवन से ऐसा क्यों कहा, वीडियो में देखें

SHOCKING! सलमान खान ने छोड़ी करण जौहर की 'द बुल', सामने आई ये वजह

Last Updated :Apr 1, 2024, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details