दिल्ली

delhi

एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा 'क्रैक' का स्टंटफुल ट्रेलर रिलीज, विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के बीच छिड़ी जिंदगी की जंग

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 9, 2024, 2:04 PM IST

Updated : Feb 9, 2024, 2:17 PM IST

Crakk- Jeetegaa To Jiyegaa Trailer OUT : इंडियन सिनेमा की पहली एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा क्रैक- जीतेगा तो जिएगा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन की पावरहाउस कास्ट से लैस फिल्म इस दिन रिलीज के लिए तैयार है

एक्शन स्पोर्ट्स
एक्शन स्पोर्ट्स

मुंबई : धड़कनें बढ़ा देने वाले टीजर और गानों ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया था, जिसके बाद प्रशंसक 'क्रैक- जीतेगा तो जिएगा' के मोस्ट अवेटे ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. देश के एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल ने पावरहाउस एक्टर्स के साथ आज 9 फरवरी को अपनी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. फिल्म निर्माता आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

यह फिल्म जबरदस्त एक्शन, रोमांच और विभिन्न स्पोर्ट्स स्टंट पेश करती है, जो भारत का पहला एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा बन गया है. एक शैली के रूप में यह फिल्म एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एक नया मील का पत्थर साबित होगी. शानदार प्रोडक्शन वैल्यू के साथ आपको 23 फरवरी को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में यह फिल्म देखने का मौका मिलेगा.

अभिनेता ने ट्रेलर लॉन्च पर क्रैक थीम पर आधारित एक गेम लॉन्च भी किया. फिल्म के बारे में बोलते हुए अभिनेता-निर्माता विद्युत जामवाल ने कहा कि, 'क्रैक के साथ, मेरा विजन भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर पेश करना था. मैं उस असाधारण टीम का आभारी हूं जिसने इस सपने को हकीकत में बदल दिया. हमने जो रोमांच से भरपूर विजुअल्स तैयार किया है, उसका उद्देश्य दर्शकों को मोहित करना है, जिससे वे उत्सुकता से इस फिल्म का और अधिक मजा ले सकें'.

निर्देशक आदित्य दत्त ने कहा, 'क्रैक विद्युत के साथ मेरी दूसरी फिल्म है और इस बार मेरे साथ अर्जुन भी हैं. जब आपके पास अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल हैं, जो रीयल लाइफ और रील लाइफ दोनों में मर्दानगी के प्रतीक हैं. एक फिल्म निर्माता के रूप में यह एक अद्भुत एक्शन कॉम्बो है. उनका विस्फोटक और गुस्से से भरा व्यक्तित्व दर्शकों को भी आकर्षित करेगा. इस बार यह इसलिए भी खास है क्योंकि मेरे नायक सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं बल्कि निर्माता भी हैं! इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती कि विद्युत और मेरा नजरिया मेल खाता है. मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि हम सिनेमा की दुनिया में एक शानदार साझेदार के रूप में काम करें.''

विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित क्रैक- जीतेगा तो जिएगा 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें : 'क्रैक' का फर्स्ट ट्रैक 'दिल झूम..' आउट, विद्युत जामवाल और नोरा फतेही की कैमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल


Last Updated :Feb 9, 2024, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details