दिल्ली

delhi

सीएम योगी से बोनी कपूर ने की मुलाकात, यहां देखें झलक

By ANI

Published : Mar 12, 2024, 6:41 PM IST

Boney Kapoor meets CM Yogi in Lucknow : फिल्म मेकर बोनी कपूर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से राजधानी लखनऊ में मुलाकात की है, यहां देखिए झलक.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ: फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से राजधानी लखनऊ में मुलाकात की है. कपूर ने नोएडा में नई प्रस्तावित फिल्म सिटी के संबंध में लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात की है. सीएम ने बोनी कपूर को 'लेटर ऑफ अवॉर्ड' भी प्रदान किया, जो अब उन्हें परियोजना से संबंधित औपचारिकताओं के साथ आगे बढ़ने की अनुमति है. इससे पहले बोनी कपूर ने कहा कि बेव्यू प्रोजेक्ट्स और भूटानी इंफ्रा को यह पुरस्कार मिलने पर गर्व है.

बता दें कि यूपी के नोएडा में इंटरनेशनल फिल्म स्टूडियो विकसित करने के लिए निविदा बेव्यू प्रोजेक्ट्स और भूटानी इंफ्रा को अवॉर्ड मिलने पर बोनी कपूर ने अपनी खुशी जाहिर की है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वे इस स्टूडियो में दुनिया भर के फिल्म निर्माताओं के लिए और फिल्म की शूटिंग के लिए एक अंतरराष्ट्रीय केंद्र स्थापित करेंगे. स्टूडियो न केवल फिल्म शूटिंग की सुविधा प्रदान करेगा बल्कि पोस्ट-प्रोडक्शन सुविधाएं भी प्रदान करेगा. बोनी कपूर के अनुसार एक निर्माता को एक स्क्रिप्ट के साथ स्टूडियो में आने और फिल्म के पूरा होने के बाद छोड़ने में सक्षम होना चाहिए.

निर्देशक बोनी कपूर ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश अब फिल्म निर्माण के लिए उनका घर बन जाएगा और वे इसके लिए प्रतिबद्ध हैं. इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म सिटी बनाने के लिए काम करेंगे. उन्होंने यूपी सरकार द्वारा आयोजित पारदर्शी बोली प्रक्रिया की सराहना की, इसे इसमें शामिल सभी लोगों की जीत माना और इसका हिस्सा बनने को लेकर उत्साह व्यक्त किया, उन्होंने कहा कि वे जल्द ही इसका डिजाइन और कॉन्सेप्ट लोगों के सामने पेश करेंगे और इस प्रोजेक्ट पर काम जल्द ही शुरू हो जाएगा.

यह भी पढ़ें:बोनी कपूर और भूटानी ग्रुप बनाएगी नोएडा फिल्म सिटी, CM योगी का ड्रीम प्रोजेक्ट जल्द होगा साकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details