दिल्ली

delhi

अनन्या पांडे की मां ने शेयर की पेरिस ट्रिप की झलक, सुहाना और गौरी खान भी आईं नजर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 26, 2024, 10:26 PM IST

अनन्या की मां भावना पांडे ने हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिनमें अनन्या और भावना के साथ ही सुहाना खान और गौरी खान भी हैं. आइए देखते हैं कहां घूम रही हैं मां बेटीयों की जोड़ी...

Ananya panday
अनन्या पांडे

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मांभावना पांडे ने पेरिस से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सुहाना खान और गौरी खान के साथ उनकी बेटी अनन्या पांडे भी थीं, जिन्होंने हाल ही में पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया था. बीएफएफ अनन्या पांडे और सुहाना खान अपनी मां भावना पांडे और गौरी खान के साथ पेरिस में थीं. चारों, एंटरप्रेन्योर तनाज भाटिया के साथ, पेरिस में डिनर के लिए निकले और यह भावना पांडे ही थीं जिन्होंने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'पेरिस इन ए हार्टबीट .. में मेरा पूरा दिल है'.

उन्होंने अनन्या की रेनबो वाली तस्वीरों के पीछे का राज भी शेयर किया, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. दिलचस्प है, है ना? जब अनन्या पांडे ने पेरिस फैशन वीक के रनवे में कैटवॉक किया तो उनकी मां भावना को उन पर खूब गर्व हुआ. उन्होंने डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए वॉक किया था. उन्होंने पेरिस हाउते कॉउचर वीक रनवे की एक तस्वीर भी शेयर की.

राहुल मिश्रा के पेरिस शो के लिए अनन्या हाउते कॉउचर लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. इस यूनिक ड्रेस ने पेरिस फैशन वीक में सभी का ध्यान अपनी और खींचा. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'खो गए हम कहां' में अपनी एक्टिंग स्किल्स से फैंस का दिल जीता. वहीं सुहाना खान ने 'द आर्चीज' से फिल्मों में डेब्यू किया जिसमें उनके साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने भी काम किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details