उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर पुलिस लाइन में डेमो के दौरान टियर गैस गन का शेल फटा, एसएसपी और आरआई घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 13, 2024, 3:07 PM IST

Tear gas gun shell explodes in Rudrapur police line उधमसिंह नगर जिला पुलिस लाइन रुद्रपुर में बुधवार 13 मार्च को बड़ा हादसा हो गया. यहां डीआईजी कुमाऊं योगेंद्र रावत के सामने अचानक से टियर गैस गन का शेल फट गया है. इस हादसे में उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी और आरआई घायल हो गये.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर की पुलिस लाइन में बुधवार 13 मार्च को बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी और आरआई घायल हो गए. दोनों को तत्काल शहर के निजी हॉस्पिटल ले जाया गया. दोनों अधिकारियों के हाथ में गंभीर चोट आई है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार 13 मार्च को डीआईजी कुमाऊं योगेंद्र रावत पुलिस लाइन में निरीक्षण के लिए गए थे. तभी वहां पर डीआईजी कुमाऊं योगेंद्र रावत को आंसू गैस के गोले का डेमो दिया जा रहा था. इस दौरान अचानक गन के बैरल का शेल फट गया, जिससे वहां खड़े एसएसपी मंजूनाथ टीसी और आरआई घायल हो गए.

इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. आनन फानन में पुलिसकर्मी दोनों अधिकारियों को रुद्रपुर के निजी हॉस्पिटल में लेकर गए. दोनों के हाथों पर गंभीर चोट आई है. घायल आरआई का नाम मनीष शर्मा है. पुलिस लाइन में अचानक हुई इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि अभीतक किसी भी पुलिस अधिकारियों का इस मामले पर बयान नहीं आया है. वैसे दोनों ही पुलिस अधिकारियों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

हादसे के समय डीआईजी कुमाऊं योगेंद्र रावत भी मौके पर ही मौजूद थे. गनीमत रही कि इस हादसे में वो घायल नहीं हुए है. गन के बैरल का शेल कैसे फटा इसकी जांच की जा रही है.

पढ़ें--

ABOUT THE AUTHOR

...view details