बिहार

bihar

'बिहार में खेला होगा', दो पूर्व डिप्टी CM ने एक सुर में कहा- 'राजनीति में कभी दरवाजे बंद नहीं होते'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 26, 2024, 3:48 PM IST

Updated : Jan 26, 2024, 4:02 PM IST

Bihar Political Crisis: गणतंत्र दिवस के मौके पर बिहार में अलग किस्म की परेड चल रही है. बिहार से लेकर दिल्ली तक हलचल बढ़ी हुई है. कड़ाके की ठंड में राजनीतिक गर्माहट की तपिश सभी दलों तक पहुंच रही है. नीतीश कुमार के एनडीए में वापसी की चर्चाएं तेजी से हो रही है. वहीं बिहार के दो पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेताओं के बयान से कयासों में और इजाफा हो गया है.

दो पूर्व डिप्टी CM ने एक सुर में कहा- 'राजनीति में कभी दरवाजे बंद नहीं होते'
दो पूर्व डिप्टी CM ने एक सुर में कहा- 'राजनीति में कभी दरवाजे बंद नहीं होते'

तारकिशोर प्रसाद, पूर्व उपमुख्यमंत्री, बिहार

पटना:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी की खबरों ने बिहार की सियासत में एक बार फिर से हलचल ला दी है. एनडीए के नेता लगातार नीतीश कुमार की वापसी की खबरों का समर्थन कर रहे हैं. कल तक जो नेता नीतीश कुमार पर हमलावर थे आज उनके तेवर बिल्कुल बदले-बदले से नजर आ रहे हैं.

'राजनीति में कभी दरवाजे बंद नहीं होते':बिहार की राजनीति में असमंजस की स्थिति है. संभावनाओं और आशंकाओं के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी खूब हो रही है. कहा जा रहा है कि जल्द ही बिहार में खेला होगा. इस बात को बिहार के दो पूर्व उपमुख्यमंत्रियों के बयान से बल मिल रहा है.

'फैसला केंद्र नेतृत्व को करना है': बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और तारकिशोर प्रसाद ने एक स्वर में कहा है कि नीतीश कुमार एनडीए में आते हैं या नहीं इसका फैसला केंद्र नेतृत्व को करना है. साथ ही दोनों ने ये भी कहा कि राजनीति में कभी दरवाजे बंद नहीं होते हैं. कई बार बंद दरवाजे खुलते हैं.

"फैसला केंद्र नेतृत्व को लेना है. जरुरत पड़ने पर दरवाजे खुल सकते हैं."-सुशील मोदी, पूर्व उपमुख्यमंत्री, बिहार

वहीं तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि गुरुवार को बिहार बीजेपी के कुछ नेताओं को बैठक के लिए बुलाया गया था, जहां लोकसभा चुनाव पर चर्चा की गई. बैठक में चर्चा की गई कि कैसे बिहार में बेहतर प्रदर्शन किया जाए. बीजेपी बेहतरी और देश के विकास के लिए फैसला लेती है.

Last Updated :Jan 26, 2024, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details