दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर के रियासी में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार व गोला-बारूद बरामद - Police bust terrorist hideout

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 20, 2024, 4:50 PM IST

Police Bust Terrorist Hideout, जम्मू कश्मीर में पुलिस और सुरक्षा बलों ने आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए हथियार व गोला-बारूद बरामद किया है. पुलिस ने गोपनीय जानकारी मिलने के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

Terrorist hideout busted in Reasi, Jammu and Kashmir
जम्मू कश्मीर के रियासी में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

उधमपुर :पुलिस और सुरक्षा बलों ने शनिवार को एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है. इस बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मौके से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है. बताया जाता है कि राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान में रियासी के माहौर उपमंडल के लांचा इलाके से छापेमारी में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया.

पुलिस के मुताबिक गोपनीय जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए टीम ने तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान एक टिफिन बॉक्स में लगे आईईडी एवं दो पिस्तौल को बरामद किया गया. साथ ही तलाशी के दौरान आईईडी और दो पिस्तौल के अलावा के अलावा तीन इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, बारूद, पिस्तौल की दो मैगजीन एवं 24 गोलियां समेत एके असॉल्ट राइफल की 40 गोलियां, आठ बैटरी, 40 मीटर बिजली के तार, पांच मीटर प्लास्टिक की रस्सी भी बरामद की गई.

पुलिस के अनुसार मौके पर एक स्टील प्लेट. एक गिलास, एक बैग, तीन बेडशीट और कुछ तस्वीरों को बरामद किया गया है. इस संबंध में एसएसपी रियासी मोहिता शर्मा ने बताया कि तलाशी अभियान अरनास और रियासी के क्षेत्र में अभी भी चल रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस राष्ट्र विरोधी तत्वों के किसी भी नापाक मंसूबों को नाकाम करने के लिए प्रतिबद्ध है.

ये भी पढ़ें - श्रीनगर में एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाली महिला गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details