उत्तराखंड

uttarakhand

'फ्लाइट में चढ़ने उतरने के लिए PM मोदी की इजाजत जरुरी', देहरादून देर से पहुंचने के लिए खड़गे ने मांगी माफी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 28, 2024, 5:16 PM IST

Updated : Jan 28, 2024, 10:44 PM IST

Mallikarjun Kharge visit uttarakhand देहरादून में आयोजित 'विराट कार्यकर्ता सम्मेलन' में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है. दरअसल उन्होंने देर से पहुंचने पर कार्यकर्ताओं से मांफी मांगी और कहा कि आज कल फ्लाइट में चढ़ने से लेकर उतरने तक PM मोदी की इजाजत लेनी पड़ती है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून देर से पहुंचने के लिए खड़गे ने मांगी माफी

देहरादून: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज (28 जनवरी) उत्तराखंड के दौरे पर हैं. इसी बीच उन्होंने देर से पहुंचने पर कार्यकर्ताओं से मांफी मांगते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही भाजपा पर राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय' यात्रा को रोकने का आरोप लगाया. लोकसभा चुनाव को लेकर खड़गे का ये दौरा बहुत अहम माना जा रहा है.

फ्लाइट में चढ़ने और उतरने के लिए PM की इजाजत जरूरी:बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे देहरादून के बन्नू स्कूल ग्राउंड में आयोजित 'विराट कार्यकर्ता सम्मेलन' में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इसी बीच उन्होंने कहा कि मुझे गुलबर्गा से निकलने में थोड़ी देर हो गई, क्योंकि आज कल फ्लाइट में चढ़ने से लेकर उतरने तक PM मोदी की इजाजत लेनी पड़ती है.

न्याय यात्रा को रोकने का प्रयास कर रही BJP:इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने संबोधन में कहा कि जब से हमारी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' निकली है, तब से BJP ने उसे रोकने और डराने का पूरा प्रयास किया है. असम में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' को रोका गया, गाड़ियों पर पत्थर फेंके गए और पोस्टर फाड़े गए. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' निकाली थी, लेकिन ऐसी घटना कहीं नहीं हुई, जैसी BJP शासित प्रदेश असम में हुई है, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं.

ये भी पढ़ें:'मोदी खुद को समझते हैं विष्णु का अवतार', मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम पर किया वार, बीजेपी को भी जमकर घेरा

कार्यक्रम में बूथ स्तर तक के सभी कार्यकर्ता शामिल:बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यक्रम के लिए भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता देहरादून स्थित बन्नू स्कूल ग्राउंड में मौजूद हैं. कार्यक्रम को भव्य और सफल बनाने के लिए बूथ स्तर तक के सभी कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है. बीते दिन कांग्रेस ने धामी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मल्लिकार्जुन खड़गे के हेलिकॉप्टर को पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरने की अनुमति नहीं दी गई है, जो कि निंदनीय है.

ये भी पढ़ें:देवभूमि से देश में परिवर्तन का आह्वान करेंगे मल्लिकार्जुन खड़गे, जन-जन तक पहुंचेगा संदेश- कांग्रेस

Last Updated :Jan 28, 2024, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details