बिहार

bihar

एक ही परिवार के 4 लोगों को जिंदा जलाने का प्रयास, पेट्रोल डालकर लगा दी आग, भागलपुर में वारदात

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 2, 2024, 1:09 PM IST

Updated : Feb 2, 2024, 7:24 PM IST

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. आरोपियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इस घटना में व्यक्ति और तीन बच्चे झुलस गए हैं, जिसका इलाज किया जा रहा है.

भागलपुर में जिंदा जलाने का प्रयास
भागलपुर में जिंदा जलाने का प्रयास

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है. आरोपियों ने एक ही परिवार के 4 लोगों के साथ इस घटना को अंजाम दिया. पेट्रोल डालकर आग लगा दी. घटना जिले के नवगछिया रंगरा ओपी अंतर्गत मुरली गांव की है.

मायागंज में चल रहा इलाजः इस घटना में दादा विद्यानंद, उनकी पोती सहित 4 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिनका इलाज मायागंज में चल रहा है. चारों की हालत नाजुक बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. घटनास्थल से बोतल में पेट्रोल बरामद किया गया है.

सो रहे लोगों पर पेट्रोल डाल लगायी आगः घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सभी लोग घर में सो रहे थे. इसी दौरान आरोपियों ने सो रहे लोगों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से मायागंज रेफर कर दिया गया. मेडकल कॉलेज में इलाज के बाद परिजनों ने पीड़ितों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है.

रात 2 बजे लगा दी आगः घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गांव के ही लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि अभी तक आरोपी के नाम सामने नहीं आए हैं. आपसी विवाद में हत्या की कोशिश की गई. गुरुवार की रात करीब 2 बजे गांव के आरोपी ने सो रहे विद्यानंद सिंह और तीन बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. नवगछिया एसपी पूरण झा खुद घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि, 'मामले की जांच की जा रही है. जो भी इस मामले में दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.'

यह भी पढ़ेंःहैवान पति की करतूत, बेटे की चाहत में गर्भवती पत्नी को जिंदा जलाया, तड़प-तड़प कर हुई मौत

Last Updated :Feb 2, 2024, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details