बिहार

bihar

'बिहार की 14 करोड़ जनता PM मोदी का परिवार', RJD को BJP का तगड़ा जवाब, अब क्या करेगा विपक्ष?

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 7, 2024, 1:21 PM IST

Modi Ka Parivar: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष पर परिवारवाद और जातिवाद को लेकर हमलावर हैं. परिवार और परिवारवाद को लेकर देश भर में सियासी संग्राम छिड़ गया है. आरजेडी ने भी पोस्टर के जरिए पीएम मोदी पर प्रहार किया है तो बीजेपी ने भी मोर्चा संभाल लिया है.

'बिहार की 14 करोड़ जनता पीएम मोदी का परिवार', RJD को BJP ने दिया तगड़ा जवाब, अब क्या करेगा विपक्ष?
'बिहार की 14 करोड़ जनता पीएम मोदी का परिवार', RJD को BJP ने दिया तगड़ा जवाब, अब क्या करेगा विपक्ष?

भाजपा प्रवक्ता कुंतल कृष्ण का आरजेडी पर हमला

पटना:6 मार्च को बिहार दौरे आए पीएम नरेंद्र मोदीने परिवारवाद और जंगलराज को लेकर लालू यादव और राबड़ी देवी पर बिना नाम लिए जमकर हमला किया. आरजेडी ने पोस्टर के जरिए पीएम मोदी को करारा जवाब दिया है. वहीं भाजपा ने भी पलटवार किया है. भाजपा प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव की जिंदगी परिवार में ही सीमित है.

परिवारवाद और जंगलराज पर सियासी बहस: भारतीय जनता पार्टी इंडिया गठबंधन पर हमलावर है. खासकर परिवारवाद के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक दलों को कटघरे में खड़े कर रहे हैं. पीएम मोदी ने लालू परिवार पर हमला बोला था और कहा था कि बिहार में जंगलराज लाने वाले परिवार के चलते पलायन में वृद्धि हुई. इसको लेकर राष्ट्रीय जनता दल की ओर से राजधानी पटना में पोस्टर लगाए गए हैं.

'बिहार का एक-एक व्यक्ति उनका परिवार': आरजेडी ने अपने पोस्टर में लिखा है कि मैं देश के संपत्ति बेचनेवाले का परिवार नहीं हूं. आरजेडी के इस पोस्टर को लेकर भाजपा ने तीखा हमला किया है. भाजपा प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने लालू-तेजस्वी पर हमला करते हुए देश की राजनीति के दो चेहरों का जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव की जिंदगी परिवार में ही सीमित है. वह परिवार के लिए ही जीते हैं. दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी देश और बिहार की 14 करोड़ जनता के लिए जीते हैं. बिहार का एक-एक व्यक्ति उनका परिवार है."

ईटीवी भारत GFX

"देश की राजनीति में दो तरह के चेहरे हैं. एक वह जिनके लिए परिवार और परिवार का भ्रष्टाचार सब कुछ है. दूसरा वह जो देश के लिए समर्पित है."-कुंतल कृष्ण, भाजपा प्रवक्ता

पढ़ें-'मैं देश के संपत्ति बेचनेवाले का परिवार नहीं', पीएम मोदी के बयान पर RJD का पोस्टर प्रहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details