देवप्रयाग में रेलवे का सामान ले जा रहा ट्रक खाई में गिरा, लगी भीषण आग, ड्राइवर की मौत

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Oct 19, 2023, 9:32 AM IST

Updated : Oct 19, 2023, 10:21 AM IST

Devprayag truck accident

Truck fell into ditch in Devprayag देवप्रयाग के पास सड़क हादसा हुआ है. रेलवे का सामान ले जा रहा ट्कर खाई में गिर गया. इस हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई. ट्रक में भी आग लग गई. Devprayag truck accident

ट्रक खाई में गिरा

श्रीनगर: देवप्रयाग से पौड़ी जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. खाई में गिरते ही वाहन में आग लग गयी. इस दौरान ट्रक चालक जैसे तैसे ट्रक से छिटका भी, लेकिन चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. ट्रक चालक रेलवे की साइट पर सामान ले जाने का कार्य किया करता था.

खाई में गिरा ट्रक: हमेशा की तरह आज भी प्रमोद कुमार सामान से लदे ट्रक को लेकर पौड़ी जा रहा था. इसी दौरा उसके साथ ये सड़क हादसा हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक का शव मौके से बरामद कर दिया है. शव के पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. वाहन चालक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गयी है.

सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत: घटनाक्रम के अनुसार आज सुबह 4:50 के लगभग एक ट्रेलर GJ 27 TD - 4402 जनासू मलेथा से रेलवे के सामान लेकर एलएनटी कैंपस सौड पौड़ी गढ़वाल आ रहा था. ट्रक देवप्रयाग के पास भागीरथी पुल से पहले गहरी खाई में गिर गया. ट्रक को चालक प्रमोद कुमार पुत्र रामस्वरूप निवासी भरतपुर उत्तर प्रदेश चला रहा था. हादसे के दौरान चालक प्रमोद ट्रक से छिटक गया था. चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वाहन में नीचे गिरकर आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि पूरे हाइवे पर आग का धुआं दूर दूर तक दिखाई पड़ रहा था.

ट्रक भी जलकर खाक: देवप्रयाग थाना प्रभारी देवराज शर्मा ने बताया कि दुर्घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. ट्रक आग में बुरी तरह जल गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.
ये भी पढ़ें: देवप्रयाग में JCB से लदा ट्रक खाई में गिरा, ड्राइवर की मौके पर ही मौत

Last Updated :Oct 19, 2023, 10:21 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.