देवप्रयाग में JCB से लदा ट्रक खाई में गिरा, ड्राइवर की मौके पर ही मौत

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 29, 2023, 11:13 AM IST

Updated : Sep 29, 2023, 2:57 PM IST

Etv Bharat

Truck fell into ditch in Devprayag उत्तराखंड के टिहरी जिले में 28 सितंबर की रात को देवप्रयाग थाना क्षेत्र में ट्रक खाई में गिर गया. इस हादसे में जेसीबी के ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं ट्रक ड्राइवर को हल्की चोट आई है. JCB driver dies in Devprayag

श्रीनगर: नई टिहरी जिले के देवप्रयाग में 28 सितंबर की देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां एक ट्रक जिसमे जेसीबी मशीन लोड थी बेकाकू होकर गहरी खाई में गिर गया. खाई में ट्रक गिरता देख राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. सुबह SDRF टीम की मदद से ब्यासी चौकी पुलिस ने चालक के शव को खाई से बाहर निकाला.

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त ट्रक में दो लोग सवार थे. एक तो ट्रक चालक और दूसरा जेसीबी का ड्राइवर था. ट्रक में जेसीबी लोड होकर ऋषिकेश से गौचर जा रही थी. तभी तीनधारा के पास धौलधार में देवप्रयाग जाते समय अचानक ड्राइवर का ट्रक से नियंत्रण खो गया और ट्रक सीधे 500 मीटर खाई में जा गिरा.
पढ़ें- Accident on Old Mussoorie Road: ओल्ड मसूरी मार्ग पर खाई में गिरे दो युवक, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

ट्रक खाई में गिरते वक्त ड्राइवर बृजपाल सिंह (निवासी रिखणीखाल पौड़ी गढ़वाल) छिटककर दूर गिया जिससे उसकी जान बच गई, लेकिन पीछे जेसीबी में बैठा ड्राइवर मनोज रावत (निवासी चंपावत) नीचे खाई में गिर गया था, जिसको ढूंढने में पुलिस को काफी समय लगा. इस हादसे में 28 वर्षीय मनोज रावत की मौके पर ही मौत हो गई थी. SDRF टीम ने शव को रोप स्ट्रेचर की सहायता से मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस को सौंपा.

पुलिस ने मनोज रावत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. देवप्रयाग एसएचओ देवराज शर्मा ने बताया कि ये हादसा गुरुवार 28 सितंबर देर रात का है. उन्हें जैसे ही घटना की जानकारी मिली वो अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है.

Last Updated :Sep 29, 2023, 2:57 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.