रामनगर में रहस्य बने 'पत्थर', घटनाओं ने बढ़ाई बेचैनी, दहशत में ग्रामीण

author img

By

Published : Aug 20, 2023, 7:14 PM IST

Etv Bharat

stones falling in ramnagar रामनगर के मड़ियाल के ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले एक हफ्ते से लगातार पत्थर गिर रहे हैं. जिससे कई ग्रामीण भी घायल हो गए हैं. ऐसे में ये घटना रहस्यमय बन गई है. हालांकि पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

रामनगर के ग्रामीण क्षेत्रों में गिर रहे पत्थर

रामनगर: दहला और मडियाल क्षेत्र में पिछले करीब एक सप्ताह से कुछ घरों में अचानक पत्थर गिरने की घटना रहस्यमय बनी हुई है. घरों में पत्थर गिरने से कई ग्रामीण व बच्चे भी घायल हो चुके हैं. इस रहस्यमय घटना की जानकारी ग्रामीणों ने चौकी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया, उनकी भी समझ में कुछ नहीं आया. इलाके में पत्थरों के गिरने की ये रहस्यमय घटना रोमांच का विषय बनी हुई है.

पत्थर गिरते देख पुलिसकर्मी भी सन्न: पत्थर गिरते देख पुलिसकर्मी भी चौंक गए. इस गांव में सुबह से शाम तक ग्रामीणों ने घरों में पत्थर गिर रहे हैं. जिसके कारण ग्रामीण दहशत में हैं. इस डर से बच्चे भी घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि शरारती तत्व इस प्रकार की हरकत कर गांव का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही कुछ ग्रामीण इसे देवी देवता का प्रकोप बता रहे हैं.

stones falling in ramnagar
घरों में गिर रहे पत्थर बने रहस्यमय

ये भी पढ़ें: Watch: कभी देखा है ऐसा खौफनाक भूस्खलन! चंद मिनटों में दरक गई पहाड़ी, सड़क का नामोनिशान मिटा

पुलिस मामले की कर रही जांच: चौकी इंचार्ज राजेश जोशी ने बताया सूचना मिलने के बाद चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर गए थे, लेकिन जांच के दौरान आसपास कोई भी इस प्रकार की घटना करते हुए दिखाई नहीं दिया. उन्होंने कहा मामला गंभीर है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

नोट: ईटीवी भारत अंधविश्वास की खबरों को बढ़ावा नहीं देता है. हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें: Uttarakhand Rain: उत्तराखंड में बारिश से तबाही, रुद्रप्रयाग में होटल गिरा, पहाड़ी ढही, हल्द्वानी-ऋषिकेश में 2 लोग बहे

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.