रुड़की में 'न्याय' के लिए कैंडल मार्च, आकाश के लिए सड़कों पर उतरे लोग, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 13, 2024, 10:11 PM IST

Etv Bharat

Akash murder case रुड़की में अंडे की ठेली लगाने वाले युवक की हत्या करने के मामले में आज मृतक के परिजनों और क्षेत्र के लोगों ने कैंडल मार्च निकाला. इसी बीच सभी ने अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी और मृतक आकाश को न्याय देने की मांग उठाई..

रुड़की: क्षेत्र में बीती 9 जनवरी को अंडे की ठेली लगाने वाले युवक की कुछ युवकों ने स्टील की बाल्टी से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इसी बीच आज देर शाम मृतक के परिजनों और क्षेत्र के लोगों ने मृतक आकाश की आत्मा की शांति और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए नेहरू स्टेडियम से सिविल लाइन बाजार होते हुए कैंडल मार्च निकाला और उसे इंसाफ देने की मांग उठाई.

बता दें कि रूड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के शताब्दी द्वार के पास गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी अंबर तालाब मोहल्ला निवासी आकाश नामक युवक अंडे की ठेली लगाता था. बीती 9 जनवरी की देर रात आकाश का अभिषेक नाम के युवक और उसके अन्य साथियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद आकाश ने अपने भाई को झगड़ा होने की जानकारी दी थी. वहीं, जब तक उसका भाई या अन्य परिजन मौके पर पहुंच पाते, तब तक आरोपी अभिषेक ने एक पान के खोखे से स्टील की बाल्टी उठाकर आकाश के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिए थे. जिससे आकाश की मौत हो गई थी.

Akash murder case
आकाश को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे लोग

ये भी पढ़ें: किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को 10 साल की सजा, 20 हजार जुर्माना भी लगा

घटना के बाद मृतक आकाश के पिता ने पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. जिसके बाद मुख्य आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. वहीं मृतक आकाश के परिजनों का कहना था कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा दी जानी चाहिए.

ये भी पढ़ें: काठगोदाम में घरवालों की डांट से क्षुब्ध 12वीं की छात्रा ने उठाया आत्मघाती कदम, घर में छाया मातम

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.