अंकिता हत्याकांड को लेकर अल्मोड़ा में कांग्रेस का हल्ला बोल, राज्य सरकार का फूंका पुतला

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 10, 2024, 10:01 PM IST

Updated : Jan 10, 2024, 10:42 PM IST

Etv Bharat

Women Congress workers protest in Almora अल्मोड़ा में आज अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर महिला कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरीं और राज्य सरकार का पुतला दहन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया.. साथ ही राज्य सरकार पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाया.

अंकिता हत्याकांड को लेकर अल्मोड़ा में कांग्रेस का हल्ला बोल

अल्मोड़ा: कांग्रेस ने अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. इसी क्रम में अल्मोड़ा के चौघानपाटा में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया. साथ ही प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया और नारेबाजी की. इसके अलावा कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं ने सरकार पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना: कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि अंकिता के माता-पिता ने एक भाजपा नेता का नाम लिया है, लेकिन सरकार उसे बचाने की पुरजोर कोशिश कर रही है. ऐसे में 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' का नारा सिर्फ भाषणों में ही नजर आ रहा है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में प्रदेश की महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. प्रदेश में महिला सुरक्षा एक बड़ा सवाल बनकर रह गया है.

अंकिता के परिजनों के साथ कांग्रेस: कांग्रेस महिला जिलाध्यक्ष राधा बिष्ट ने कहा कि अंकिता को न्याय नहीं मिल पा रहा है. अंकिता को न्याय मिले और आरोपियों को सजा मिले, इसके लिए कांग्रेस अंकिता के परिजनों के साथ है. उन्होंने कहा कि सरकार आरोपियों को बचाने में लगी है, इसलिए सरकार का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया गया है. साथ ही मांग की गई है कि जल्द आरोपियों को सजा दी जाए.

ये भी पढ़ें: अंकिता भंडारी हत्याकांड के खिलाफ सड़कों पर उतरीं महिला कांग्रेस कार्यकर्ता, किया पुतला दहन

देहरादून में भी सड़कों पर उतरीं थी महिला कांग्रेस कार्यकर्ता: बता दें कि इससे पहले भी देहरादून और हल्द्वानी में अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था. साथ ही ग्लोब चौक और एश्ले हॉल तक शव यात्रा भी निकाली गई थी.

ये भी पढ़ें: लक्सर में गन्ना किसानों का हल्ला बोल, धरना प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी

Last Updated :Jan 10, 2024, 10:42 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.