एंटी करप्शन टीम ने दस हजार रिश्वत लेते हुए दारोगा को किया गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 16, 2024, 10:19 PM IST

Etv Bharat

मुजफ्फरनगर में एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत (inspector taking bribe) लेते हुए दारोगा को गिरफ्तार किया है. दारोगा ने जानलेवा हमले की धारा हटाने के लिए रुपयों की मांग की थी.

मुजफ्फरनगर: एंटी करप्शन सहारनपुर की टीम ने मंगलवार को थाना भोपा में तैनात एक दारोगा को दस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.दारोगा एक मुकदमे में जानलेवा हमले की धारा हटाने के लिए पीड़ित से रिश्वत की मांग की थी. एंटी करप्शन विभाग के अधिकारियों ने आरोपी दारोगा को थाना सिविल लाइन लाकर पूछताछ की. जिसके बाद दारोगा के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.

एंटी करप्शन विभाग सहारनपुर के इंस्पेक्टर सुभाष कुमार ने बताया कि हिमांशु राठी ने शिकायत की थी कि उसके भांजे विनीत कुमार के विरुद्ध दिसंबर में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज हुआ था. मामले की विवेचना कर रहे थाना भोपा में तैनात दारोगा सुभाष चंद जानलेवा हमले की धारा हटाने के लिए दस हजार रुपये रिश्वत की मांग की गई थी. जिसके बाद इसकी शिकायत एंटी करप्शन से की.

इसे भी पढ़े-एंटी करप्शन टीम ने घूस लेते लिपिक को पकड़ा, सफाईकर्मी से मांग रहा था रिश्वत

इसके बाद एंटी करप्शन की टीम ने दारोगा को रंगे हाथ पकड़ने के लिए जाल बुना. एंटी करप्शन की टीम ने हिमांशु से दारोगा को पैसे देने के लिए उनके बताये हुए स्थान पर बुलाया. थाना क्षेत्र भोपा की गंगनहर पुल के पास से दारोगा सुभाष चंद को दस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए टीम ने रंगेहाथ पकड़ लिया. आरोपी दारोगा के विरुद्ध थाना सिविल लाइन में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े-नगर निगम के कर्मचारी को एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.