लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती की प्रेमी ने की हत्या, मर्डर के बाद हुआ फरार

author img

By

Published : Aug 18, 2023, 10:39 AM IST

girl shot dead by her boyfriend

राजधानी लखनऊ में एक युवती को उसके प्रेमी ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

लखनऊः राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक युवती की उसके प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, क्षेत्र के क्रिस्टल पैराडाइज अपार्टमेंट के सी ब्लॉक के सेकेंड फ्लोर में रिया गुप्ता (24) अपने प्रेमी के ऋषभ के साथ लिव इन रिलेशनशिप रहती थी. वह कृष्णानगर का रहने वाला है. गुरुवार की दोपहर दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि ऋषभ ने रिया को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. परिजनों के अनुसार, जब उन्होंने देर शाम को रिया को फोन किया, तो उसके फोन से संपर्क नहीं हो रहा था. काफी कोशिश के बाद जब रिया से बात नहीं हो पाई, तो वो उसके घर पहुंचे. वहां दरवाजे में बाहर से कुंडी लगी हुई थी.

रिया की मां के अनुसार, कुंडी खोल कर जब वो कमरे के अंदर दाखिल हुई, तो देखा कि अचेत अवस्था में रिया खून से लथपथ पड़ी हुई थी. उसे देखकर उनके होश उड़ गए. उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत रिया को ट्रामा सेन्टर भिजवाया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सुशान्त गोल्फ सिटी इंस्पेक्टर अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. फॉरेंसिक टीम को मौके पर एक खोखा बरामद हुआ है. मामले की जांच जारी है. वहीं, अंसल जैसी वीआईपी टाऊनशिप में मर्डर की इस घटना से अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया. डीसीपी साउथ विनीत कुमार जायसवाल और एडीसीपी शशांक सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया.

ये भी पढ़ेंः पैरोल पर जेल से बाहर आए डबल मर्डर के 3 दोषियों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.