ETV Bharat / state

1761 नए मामले आए सामने, 1670 हुए डिस्चार्ज

author img

By

Published : May 5, 2021, 2:34 AM IST

कोरोना.
कोरोना.

नोएडा में मंगलवार को जिले में 1761 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं 1670 लोग विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज भी हुए हैं. इसके अलावा पिछले 24 घंटे में 11 लोगों की जान भी गई है.

नोएडा: गौतमबुद्धनगर जिले में वैश्विक महामारी कोरोना का विस्फोट दिन-प्रतिदिन होता जा रहा है. कोरोना से मरने वालों का सिरसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं. मंगलवार को जिले में 1761 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं 1670 लोग विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज भी हुए हैं. इसके अलावा पिछले 24 घंटे में 11 लोगों की जान भी गई है. 8 हजार से अधिक लोगों का विभिन्न अस्पतालो में अभी भी इलाज चल रहा है, जो कोरोना वायरस से प्रभावित हैं.

नोएडा: ऑक्सीजन उपकरणों की कालाबाजारी करते हुए एक गिरफ्तार

261 पहुंचा मौत का आंकड़ा
कोरोनावायरस से डिस्चार्ज होने वालों की संख्या 39230 है . वहीं मौत का आंकड़ा देखा जाए तो प्रतिदिन कम होने का नाम नहीं ले रहा है, मंगलवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार 11 लोगों की विभिन्न अस्पतालों में मौत हुई है. अब तक मौत का 261 पहुंच गया है. इसके साथ ही विभिन्न अस्पतालों में करीब 8062 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद अपना इलाज करा रहे हैं.

स्वास्थ विभाग का दावा
स्वास्थ विभाग के अधिकारियों का कहना है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्रतिदिन वैक्सीन लगाई जा रही है. वहीं तमाम सरकारी और प्राइवेट स्तर पर कोरोना की जांच भी लोगों की की जा रही है. अस्पतालों में दवाइयां, इंजेक्शन और ऑक्सीजन की बेहतर सुविधा दी जा रही है. जिसके चलते ठीक होने वालों की भी संख्या बढ़ रही है और आने वाले दिनों में और संसाधनों के माध्यम से लोगों को बेहतर इलाज देने का कार्य किया जाएगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.