जयपुर-कोटा हाई-वे पर बड़ा हादसा, आग का गोला बने डंपर-ट्रेलर, एक की मौत 3 घायल

author img

By ETV Bharat Rajasthan Desk

Published : Nov 4, 2023, 7:27 AM IST

road accident on Jaipur Kota Highway

जयपुर-कोटा हाई-वे पर शुक्रवार शाम बजरी भरे ट्रेलर और डंपर में टक्कर हो गई. इसके बाद दोनों ही वाहन आग के गोले में तब्दील हो गए. वहीं, एक मोटरसाइकिल भी उनकी चपेट में आ गई. इस हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई.

टोंक. राजस्थान के जयपुर-कोटा हाई-वे पर शुक्रवार शाम बजरी भरे ट्रेलर व डंपर में टक्कर के बाद दोनों ही आग का गोला बन गए. वहीं, एक मोटरसाइकिल भी उनकी चपेट में आ गई. हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई. जबकि ट्रेलर और मोटरसाइकिल सवार तीन लोग घायल हो गए. उन्हें पुलिस ने निवाई अस्पताल में भर्ती कराया है. यह हादसा जयपुर-कोटा हाई-वे स्थित टोंक जिले के सोहेला गांव के समीप हुआ.

पुलिस के मुताबिक बजरी भरकर ट्रेलर जयपुर की ओर जा रहा था, तभी सामने से गलत दिशा में आ रहे डंपर की ट्रेलर से टक्कर हो गई. वहीं, ट्रेलर के पीछे चल रही एक मोटरसाइकिल भी उनकी चपेट में आ गई. इधर, देखते ही देखते डंपर, ट्रेलर व मोटरसाइकिल में आग लग गई. आग भीषण होने पर वहां से गुजर रहे वाहन चालक रुक नहीं पाए. पुलिस के मुताबिक यह भी पता नहीं लग पाया कि चालक फरार हो गए या वहीं थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने टोंक और निवाई से दमकल को बुलाया.

इसे भी पढ़ें - नीमराना के शाहजहांपुर की कंपनी में लगी भीषण आग, दमकलों ने पाया काबू

एक तरफ से निकले वाहन : गनीमत यह रही कि आग लगने के बाद वाहन हाईवे पर एक ही साइड रुक गए और यातायात जारी रहा. पुलिस और ग्रामीणों के मुताबिक यह हादसा एक डंपर के गलत दिशा में आने और सामने से आ रहे ट्रेलर से टकराने के कारण हुआ.

इसे भी पढ़ें - राजस्थान के सिरोही में बड़ा हादसा, दो ट्रेलरों में भिड़ंत से लगी आग, ड्राइवर-खलासी जिंदा जले

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.