ETV Bharat / state

कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर अब तक 1200 लोगों को क्वॉरंटाइन किया गया: SP

author img

By

Published : May 10, 2021, 8:29 PM IST

Bhilwara Police News,  Corona in Rajasthan
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा से बातचीत

राजस्थान में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सोमवार से लॉकडाउन लगाया गया है. भीलवाड़ा जिले में लॉकडाउन के पहले दिन गाइडलाइन की सख्ती से पालना करवाई गई.

भीलवाड़ा. देश में कोरोना के लेकर सबसे पहले हॉटस्पॉट बने भीलवाड़ा जिले में वर्तमान में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर को लेकर सोमवार से सख्त लॉकडाउन की घोषणा की है, जिसकी भीलवाड़ा जिले में भी सख्ती से पालना करवाई जा रही है.

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा से बातचीत

पढ़ें- Lockdown Reality check: भरतपुर बॉर्डर पर नहीं कोई रोक-टोक, चेक पोस्ट पर सिर्फ औपचारिकता

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि जिले का तमाम पुलिस जाप्ता कोविड मैनेजमेंट में लगा दिया गया है. अब तक कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर 1200 लोगों को संस्थागत क्वॉरंटाइन किया गया है.

वहीं, कुछ पुलिसकर्मी के कोरोना पॉजिटिव होने के सवाल पर जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस में सेवाएं देते हुए हमारे जिले में भी 150 पुलिसकर्मी से ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हम उनकी प्रतिदिन कुक्षलक्षेम पूछते रहते हैं और उनके आवश्यकता को पूरा किया जाता है. उन्होंने बताया कि अब तक 33 पुलिसकर्मियों की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है और 122 पुलिसकर्मी अभी भी कोरोना संक्रमित है.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि भीलवाड़ा जिले में प्रवेश के मुख्य नाके पर पुलिस बल तैनात किया गया है. साथ ही कच्चे रास्तों पर भी बैरिकेट लगाए गए हैं. उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा जिले का तमाम पुलिस जाप्ता कोविड मैनेजमेंट में लगा हुआ है. इस दौरान उन्होंने लोगों से कोरोना गाइडलाइन पालना करने की अपील की.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.