उज्जैन में कांग्रेस प्रत्याशी चेतन यादव का अनोखा प्रचार, घोड़े पर सवार होकर निकले, इस सीट पर देखने को मिलेगा कड़ा मुकाबला

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 3, 2023, 6:22 PM IST

Updated : Nov 3, 2023, 6:45 PM IST

Ujjain Election News

Unique Eelction Campaign in MP: मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज है. ऐसे में सभी प्रत्याशी अपने अपने तरीके से लुभावने वादे कर रहे हैं. ऐसे ही एक कांग्रेस प्रत्याशी चेतन प्रेम नारायण यादव घोड़े पर चुनाव प्रचार करने निकले. इसी दौरान वे बच्चों को अच्छे और बुरे नेताओं के बारे में समझाते हुए नजर आए.

उज्जैन प्रत्याशी चेतन यादव

उज्जैन। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से मतदाताओं को लुभाहने में लगे हुए हैं. कोई बैलगाड़ी पर चुनाव प्रचार कर रहा है, तो कोई साइकिल पर वही उज्जैन दक्षिण से कांग्रेस प्रत्याशी चेतन प्रेम नारायण यादव घोड़े पर सवार होकर चुनाव प्रचार पर निकले. वहीं रास्ते में मिले स्कूली बच्चों को अच्छे और बुरे नेताओं का पाठ भी पढ़ाया और वही बच्चों से आग्रह किया कि अपने-अपने माता-पीताओं को कांग्रेस में वोट डालने की अपील करें. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल उज्जैन दक्षिण से चेतन प्रेम नारायण यादव पहली बार चुनावी मैदान में उतरे हैं और कांग्रेस पार्टी ने उन पर विश्वास जताया है. चेतन प्रेम नारायण यादव शहर में अपने ही अंदाज में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वही मतदाताओं को इस बार कांग्रेस में मतदान करने के लिए अपील भी कर रहे हैं. आज उनका एक अनोखा अंदाज देखने को मिला.

ये भी पढ़ें...

घोड़े पर सवार होकर प्रचार करने पहुंचे: उज्जैन के ग्राम मंगरौला में चेतन प्रेम नारायण यादव चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने घोड़े पर सवार होकर चुनाव प्रचार किया. इसी दौरान मंगरोला में कुछ स्कूली बच्चे भी दिखाई दिए और रुक कर उन बच्चों को अच्छे और बुरे नेताओं के विषय में समझाया. कहा कि घर जाकर अपने-अपने माता-पिताओं को कांग्रेस में वोट डालने की अपील करें. चेतन प्रेम नारायण यादव उज्जैन दक्षिण से बीजेपी के प्रत्याशी और उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव के सामने खड़े हुए हैं. दोनों ही यादव होने के कारण कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी.

Last Updated :Nov 3, 2023, 6:45 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.