Rewa News नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल में छोड़कर फरार हुई मां, नवजात की हालत नाजुक

author img

By

Published : Nov 8, 2022, 4:24 PM IST

Updated : Nov 8, 2022, 4:41 PM IST

minor girl birth child in rewa hospital

रीवा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग बच्चे को जन्म देकर (Minor Girl Birth Child In Rewa Hospital) अस्पताल से फरार हो गई. बच्चे की तबीयत खराब होने पर मामले संज्ञान में आया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रीवा। गांधी मेमोरियल अस्पताल से आज एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां अस्पताल में बच्चे को जन्म देकर बिन ब्याही मां फरार हो गई (Minor Girl Birth Child In Rewa Hospital) . जिसके बाद पुलिस प्रशासन द्वारा उसकी तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि नाबालिग किशोरी का प्रसव अस्पताल के भीतर हुआ था, जिसके बाद बच्चे की हालत नाजुक हुई और उसे गंभीर वार्ड में भर्ती किया गया. इस बीच मां बनी नाबालिग किशोरी बिना बच्चे को लिए ही अस्पताल से फरार हो गई (Girl Absconding After Birth Child In Rewa).

बच्चे को जन्म देने के बाद अस्पताल से भागी किशोरी: दरअसल सोमवार की दोपहर एक किशोरी को प्रसव पीड़ा के उपरांत गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसने एक बच्चे को जन्म दिया, मगर जन्म के बाद नवजात शिशु की हालत खराब होने के कारण उसे गंभीर वार्ड में भर्ती किया गया. बच्चे के गंभीर वार्ड में भर्ती होने के बाद बिना किसी को बताए उसकी मां उसे छोड़कर अस्पताल से फरार हो गई. जिसके बाद आनन-फानन में मामले की जानकारी अस्पताल के सीनियर डॉक्टरों को दी गई. तब अस्पताल प्रबंधन द्वारा पुलिस को मामले से अवगत कराया गया. जिस पर अब पुलिस की टीम बिन ब्याही मां बनी नाबालिग किशोरी की तलाश कर रही है.

नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म

Indore: दुष्कर्म की शिकार नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, पुलिस करवा रही है आरोपी का डीएनए टेस्ट

किशोरी की तलाश में जुटी पुलिस: जानकारी के अनुसार बिन ब्याही मां बनी नाबालिग किशोरी जिले के सिरमौर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. प्रसव पीड़ा के उपरांत किशोरी के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां पर नाबालिग किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया है. बच्चे के जन्म उपरांत वह बिना बच्चे का हाल-चल जाने ही अस्पताल से फरार हो गई, फिलहाल नाबालिग बिना शादी के कैसे मां बन गई, इसकी कोई जानकारी नहीं है. जिसके बाद पुलिस ने मामले पर जांच शुरू कर दी है.

सिरमौर की निवासी है नाबालिक जांच में जुटी पुलिस: मामले पर संजय गांधी अस्पताल के सीएमओ यतनेश त्रिपाठी ने बताया की सोमवार को प्रसव पीड़ा होने के चलते सिरमौर थाना क्षेत्र की निवासी अविवाहित बच्ची अस्पताल पहुंची थी. अस्पताल में भर्ती करने के बाद उसने बच्चे को जन्म दिया था. बच्चे की हालत नाजुक होने के कारण उसे गहन चिकित्सा इकाई में रखा गया था. बच्चे के जन्म देने के बाद नबालिग अपने वार्ड से गायब है. इसकी सूचना पुलिस को दी गई है. वहीं नवजात बच्चे की देखभाल डाक्टरों के द्वारा की जा रही है.

Last Updated :Nov 8, 2022, 4:41 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.