Indore: दुष्कर्म की शिकार नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, पुलिस करवा रही है आरोपी का डीएनए टेस्ट

author img

By

Published : Oct 31, 2022, 7:27 PM IST

indore rape case

शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से दुष्कर्म कई मामले सामने आए हैं, कनाडिया पुलिस ने सोलह वर्षीय नाबालिग युवक के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने वाले आरोपी गिरफ्तार किया है. वही अन्य मामले में शादीशुदा महिला ने एक थानेदार के बेटे के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है. जिस पर पुलिस जांच कर रही है. लसूड़िया थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिक का डीएनए टेस्ट करवाने की बात कह रही है. (indore friend raped girl) (indore crime news) (indore rape case)

इंदौर। शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से दुष्कर्म कई मामले सामने आए हैं लसूड़िया थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक नाबालिग युवती की शिकायत पर नाबालिग युवक के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था. अब पुलिस इस पूरे मामले में काफी बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए नाबालिक का डीएनए टेस्ट करवाने की बात कर रही है. दरअसल, खंडवा की रहने वाली नाबालिग युवती लसूड़िया थाना क्षेत्र में अपने परिजनों के घर पर कुछ दिनों के लिए आई थी इस दौरान घर के पड़ोस में ही रहने वाले एक नाबालिग युवक से उसकी जान पहचान हो गई और नाबालिग युवक ने घर में अकेला देखकर नाबालिग युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.

इंदौर में नाबालिग के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म

नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म: नाबालिग ने परिजनों के पास खंडवा वापस लौटने के बाद एक बच्चे को जन्म दे दिया. जिसके बाद पूरी जानकारी उसके परिजनों को लगी. परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत खंडवा पुलिस से की और खंडवा पुलिस ने शून्य पर प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच लसूडिया पुलिस को सौंप दी. मामले को लेकर डीसीपी संपत उपाध्याय ने बताया कि "इस पूरे प्रकरण में नाबालिग की उम्र काफी कम है और जिस युवक पर आरोप लगे हैं उसकी भी उम्र काफी कम है अतः जांच पड़ताल के लिए नाबालिग युवती का डीएनए टेस्ट करवाया जा रहा है. नाबालिग की डीएनए टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद ही घटना को किस के द्वारा अंजाम दिया गया है इसके बारे में खुलासा हो पायेगा. लेकिन प्रारंभिक तौर पर नाबालिग युवती के बयानों के आधार पर नाबालिग युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. (friend raped minor girl in indore)

इंदौर में नाबालिग युवक के साथ अप्राकृतिक कृत्य: इंदौर के कनाडिया पुलिस ने सोलह वर्षीय नाबालिग युवक के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने वाले आरोपी गिरफ्तार किया है. मामले में युवक ने आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य की धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया था. नाबालिग युवक ने पुलिस को यह जानकारी दी कि आरोपी उसको बहला फुसला कर मल्टी की छत पर ले गया और वहां पर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य की घटना को अंजाम दिया. साथ ही धमकी दी कि यदि किसी को इस बारे में जानकारी दी तो उसे जान से मार देगा. धमकी के चलते नाबालिग युवक ने इस तरह की कोई जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगातार नाबालिग युवक परेशान कर रहा था इस पर परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों के साथ आकर पूरे मामले की शिकायत कनाडिया पुलिस से की. कनाडिया पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी राजकुमार परमार को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया. (unnatural act with minor youth in indore)

शादीशुदा महिला से दुष्कर्म: इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में शादीशुदा महिला ने एक थानेदार के बेटे के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी विकास लोहानी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. पीड़िता दो बच्चों की मां है सोशल मीडिया पर आरोपी से उसकी दोस्ती हुई थी. आरोपी पीड़िता के घर पर उसके जन्मदिन पर पार्टी के बहाने पहुंचा उसे और उसके बच्चों को नशीला जूस पिलाया बाद में महिला के साथ दुष्कर्म किया. पूरे मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस को की, पुलिस ने पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. (rape of married woman in indore)

Bhopal Crime News दोस्त ने शादी का झांसा देकर किया नाबालिक से दुष्कर्म, केस दर्ज

दोस्त ने किया दुष्कर्म: भवरकुआ थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक छात्रा की शिकायत पर उसके साथ पढ़ने वाले एक छात्र के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज किया है. पीड़िता पीएससी की तैयारी कर रही थी और इसी दौरान उसकी दोस्ती आरोपी से हो गई. इसके बाद पीयूष ने पीड़िता को शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. काफी दिनों तक शादी का आश्वासन देकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा लेकिन जब पीड़िता ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो वह मारपीट कर फरार हो गया. इसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की और पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर काफी बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इंदौर पुलिस कमिश्नर हरि नारयण चारि का कहना है कि "दोनों ही मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा." (indore friend raped girl) (indore crime news) (indore rape case)

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.