Katni Poster Dispute: BJP प्रत्याशी के पोस्टर में लिखा MLA तो भड़के Congress नेता, कोतवाली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Sep 18, 2023, 9:23 AM IST

Katni Poster Dispute

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अब कटनी में बीजेपी व कांग्रेस के बीच पोस्टर विवाद शुरू हो गया है. बीजेपी प्रत्याशी के पोस्टर में विधायक लिखने पर कांग्रेस ने पुलिस से शिकायत की है. कांग्रेस ने कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट की शरण लेने की चेतावनी दी है.

BJP प्रत्याशी के पोस्टर में लिखा MLA तो भड़के Congress नेता

कटनी। जिले की बड़वारा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी धीरेंद्र सिंह के पोस्टर पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. पोस्टर में लिखा है बीजेपी विधायक. इस पर कांग्रेसियों ने कहा है कि ये नकली विधायक हैं. इस पोस्टर को कटनी के मुख्य चौराहे पर लगा दिया गया, जिसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता कोतवाली पहुंच गए. कांग्रेस नेताओं ने इस पोस्टर वाले नकली विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. कांग्रेस का कहना है कि ये मामला धोखाधड़ी के तहत दर्ज किया जाना चाहिए.

जन आशीर्वाद यात्रा से पहले लगे पो्स्टर : बड़वारा विधायक के प्रतिनिधि सिकंदर खान ने बताया यहां से कांग्रेस के विजयराघवेंद्र सिंह बसंत भैया विधायक हैं. वे भोपाल गए हुए हैं. एक दिन पहले कटनी में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा थी. इसी दौरान पूरे शहर गांव बस्ती में बीजेपी के बड़े बड़े फ्लेक्स लगे हुए हैं और बड़वारा क्षेत्र से पूर्व जनपद सदस्य ओर बीजेपी के उम्मीदवार धीरेंद्र सिंह के फ्लेक्स में बड़वारा विधायक लिखा हुआ है. अभी तो चुनाव भी नहीं हुआ है, उस से पहले ही बीजेपी के उम्मीदवार ने अपने आपको विधायक लिखना शुरू करवा दिया.

ये खबरें भी पढ़ें...

अदालत जाने की चेतावनी : कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि बड़वारा विधानसभा सीट पर बीजेपी जनता को भ्रमित कर रही है. इन नेताओं के खिलाफ कोतवाली थाना क्षेत्र शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की गई है. कांग्रेस पार्टी के सदस्य कार्यकर्ता वा वकील भूपेश जयसवाल ने बताया कि बीजेपी के लोग गलत कर रहे हैं. हम धीरेंद्र सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं, जिसके लिए कोतवाली टीआई को शिकायत दी गई है. अगर यहां से कोई कार्रवाई नहीं होती है तो न्यायालय की शरण में जाएंगे. इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी आशीष शर्मा का कहना है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शिकायत की है, उसकी जांच की जा रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.